Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAdipurush: अक्षय कुमार की राम सेतु पर आदिपुरुष के निर्देशक का बयान, जानें...

Adipurush: ‘आदिपुरुष’ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन लगातार बढ़ता जा रहा है। लगभग हर व्यक्ति इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत, अभिनेता प्रभास और सैफ अली खान की आलोचना कर रहा है। किसी ने वीएफक्स का मजाक उड़ाया तो कोई इस फिल्म में दिखाए गए दृश्यों पर सवाल खड़े कर रहा है। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर ‘हैशटैग राम सेतु’ ट्रेंड हो रहा है। जिसके बाद हर कोई यह सोच रहा है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ का प्रभास की फिल्म ‘आदिपुरुष’ से क्या लेना-देना है।

रामायण से प्रेरित हैं दोनो फिल्में

बता दें कि ‘आदिपुरुष’ से पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ सिनेमाघरों में आएगी। ये दोनों ही फिल्में ‘रामायण’ से प्रेरित हैं और यही वजह है कि दोनों फिल्मों की तुलना हो रही है। राम सेतु एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म है और आदिपुरुष आधिकारिक तौर पर ‘रामायण’ पर आधारित है। जब इस ‘आदिपुरुष’ के डायरेक्टर ओम राउत से दोनों फिल्मों की तुलना पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कुछ अलग तरीके से इसका जवाब दिया।

कुछ ऐसे दिया ओम राउत ने जवाब

उन्होंने कहा कि, ‘रामायण हमारा इतिहास है, और भगवान राम का भक्त होने के नाते मैं काफी खुश हूं। क्योंकि ‘राम सेतु’ देखने के बाद सबको समझ आ जाएगा कि जो कुछ भी हुआ वह काल्पनिक नहीं बल्कि सत्य था। युवा पीढ़ी को यह पता चलेगा कि रामायण हमारा वास्तविक इतिहास है न कि एक पौराणिक कहानी।’ ओम राउत ने आगे कहा, ‘मैंने अक्षय सर से भी कहा था कि मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि वह यह फिल्म लेकर आ रहे हैं। क्योंकि यह हमारे इतिहास को साबित करेगी। यह फिल्म दर्शाती है कि हमारे पास हमारी राम जन्मभूमि, पंचवटी और रामसेतु है।’

ये भी पढ़ें: फ्री में हांगकांग घूमने का सपना करें पूरा, जानें कब से बांटी जाएगी मुफ्त टिकट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular