Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAdipurush Motion Poster Release: आदिपुरुष का मोशन पोस्टर आया सामने, कुछ सेकंड...

India News (इंडिया न्यूज़), Adipurush Motion Poster Release, दिल्ली: प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष का मोशन पोस्टर को अक्षय तृतीया के खास मौके पर रिलीज किया गया है। बता दे मेकर्स ने इस पोस्टर को 5 विभिन्न भाषाओं मे रिलीज किया है। जिसमें से हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में ‘जय श्री राम’ का एक ऑडियो क्लिप रिलीज किया गया है। बतका दे इस क्लिप को अजय-अतुल ने बनाया है। इस फिल्म का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार है और इस पोस्टर के आने के बाद से ही सुबह से ट्विटर पर आदिपुरुष ट्रेंड कर रहा है।

बाहुबली के रूप में दिखें प्रभास 

जानकारी के लिए आपको बता दे इस क्लिप के साथ प्रभास का एक पोस्टर भी रिलीज हुआ है। जिसको देखने के बाद लोगों को फिल्म बाहुबली की याद आ रही है। इस पोस्टर में प्रभास ने भगवान राम के किरदार में देखा जा सकता है। इसके साथ ही क्लिप में सुनाई दे रहा म्यूजिक काफी दिलचस्प है। इस ऑडियो क्लिप में सुनाई दे रहा है, ‘तेरे ही भरोसे हैं हम, तेरे ही सहारे…दुविधा की घड़ी में ये मन तुझको ही पुकारे…..’ इस मोशन पोस्टर को यूके क्रिएशन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

भगवान राम के किरदार में दिखें प्रभास

बता दे ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष में प्रभास लीड रोल प्ले करेंगे। वो इस फिल्म में भगवान राम का रोल प्ले करने जा रहे हैं। वहीं फिल्म में कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह भी हैं। फिल्म की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म इसी साल 16 जून को आने जा रही है। मोशन पोस्टर को देख इसे बाहुबली की तरह बहुत बड़े लेवल पर बनाए जाने का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस फिल्म का फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और शायद ये मोशन पोस्टर देख उनका इंतजार और बढ़ जाए।

 

ये भी पढ़े: महिला पर फायरिंग करने वाले आरोपी को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular