Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडAditya Narayan Quits Sa Re Ga Ma Pa Hosting 15 साल बाद...

Aditya Narayan Quits Sa Re Ga Ma Pa Hosting

Aditya Narayan Quits Sa Re Ga Ma Pa Hosting : टीवी के पॉपुलर रियल्टी सिंगिंग शो ‘सा रे गा मा पा’ (Sa Re Ga Ma Pa) ने बीते हफ्ते फैंस से अलविदा कह दिया। बता दें कि बंगाल की रहने वालीं नीलंजना रे ने ‘सारेगामापा 2022’ की विनर बन गई हैं। इसी बीच ‘सारेगामापा 2022’ के होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) ने फैंस को एक जोरदार झटका दे दिया है।

आदित्य नारायण ने ‘सारेगामापा 2022’ की होस्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा छोड़ दिया है। बीते दिन आदित्य नारायण ने एक लंबी चौड़ी पोस्ट लिखकर फैंस को इस बात की जानकारी दी। आदित्य नारायण बीते 15 सालों से ‘सारेगामापा’ की टीम का हिस्सा रहे हैं। बता दें कि 15 साल बाद आदित्य नारायण ने शो छोड़ने का फैसला लेकर फैंस को चौंका दिया है।

Aditya Narayan Quits Sa Re Ga Ma Pa Hosting
Aditya Narayan Quits Sa Re Ga Ma Pa

अपनी पोस्ट में आदित्य नारायण ने लिखा, ‘मैं बहुत दी दुख के सात आपको बचाना चाहता हूं कि मैंने ‘सारेगामापा’ की होस्टिंग छोड़ दी है। इस शो ने मुझे मेरी खुद की पहचान दी है। इस शो ने एक 18 साल के लड़के को एक समझदार आदमी बना दिया जिसकी एक पत्नी और एक बेटी है। 15 साल, 9 सीजन और 350 एपिसोड…। यकीन नहीं होता कि हमने इतने साल साथ काम किया। समय हवा की तरह कब बीत गया, पता ही नहीं चला।’

वही आपको बता दें कि आदित्य नारायण ने इस बात का खुलासा किया था कि वो जल्द ही टीवी की दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहने जा रहे हैं। आदित्य नारायण ने कहा था कि टीवी होस्ट के तौर पर साल 2022 मेरा आखिरी साल होने वाला है। साल 2022 में मैं बड़े प्रोजेक्ट्स पर काम करने वाला हूं। अब कुछ बड़ा करने का समय आ चुका है। आने वाले कुछ महीनों में मेरे सारे कमिटमेंट पूरे हो जाएंगे। सारा काम खत्म होने के बाद मैं एक नई शुरूआत करने वाला हूं।

Aditya Narayan Quits Sa Re Ga Ma Pa Hosting

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular