Monday, July 15, 2024
Homeबॉलीवुड'Ae Watan Mere Watan' First Look: फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने,...

‘Ae Watan Mere Watan’ First Look: सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव रहने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। एक्ट्रेस ने अब तक की फिल्मों में अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का दिल जीता है लेकिन इस बार वह अपने फैंस के लिए कुछ अलग लेकर आई हैं। दरअसल, आज (23 जनवरी) एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है।

फिल्म का फर्स्ट लुक आया सामने

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की आनउंसमेंट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर की गई है। प्राइम वीडियो ने आज सारा की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ फिल्म का टीजर अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है। फिल्म के टीजर में आप देख सकते हैं कि सारा एक कमरे में बंद हैं और वो रेडियो पर ये कहती सुनाई दे रही हैं कि “अंग्रेजों को लग रहा है कि उन्होंने क्विट इंडिया का सिर कुचल दिया है लेकिन आजाद आवाजें कैद नहीं होती। ये है हिंदुस्तान की आवाज है, हिंदुस्तान में कहीं से, कहीं पे हिंदुस्तान में।”

फिल्म का टीजर देखकर ये साफ अदांजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में सारा भारत की एक फ्रीडम फाइटर का रोल अदा कर रही हैं।

इस फ्रीडम फाइटर के रोल में दिखीं एक्ट्रेस

दरअसल, इस फिल्म में सारा भारत की महिला स्वंतत्रता सेनानी उषा मेहता का रोल प्ले कर रही हैं। उषा मेहता ने सीक्रेट रेडियो सर्विस के जरिए सन 1942 में बॉम्बे के गोवालिया टैंक मैदान से शुरू हुए भारत छोड़ो आंदोलन में अहम भूमिका अदा की थी।

ये भी पढ़े:गणतंत्र दिवस के मौके पर OTT पर देखें देशभक्ति की मिसाल देने वाली ये फिल्में

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular