होम / Asim Riaz Photoshoot: रणवीर के बाद अब आसिम रियाज ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स ने लिखा-

Asim Riaz Photoshoot: रणवीर के बाद अब आसिम रियाज ने कराया बोल्ड फोटोशूट, यूजर्स ने लिखा-

• LAST UPDATED : August 1, 2022

Asim Riaz Photoshoot:

बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता रणवीर सिंह ने जब से एक मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है तब से उनकी तस्वीरों पर विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी लगातार इंडस्ट्री के और कलाकार अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले नकुल मेहता ने भी ऐसा ही किया था, वहीं अब ये खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस फेम आसिम रियाज भी अपनी बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर छाए हुए हैं। रणवीर की तरह ही उनकी भी ये बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

आसिम का बोल्ड फोटोशूट वायरल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और नकुल मेहता के न्यूड फोटोशूट के बाद अब अभिनेता आसिम रियाज का नया फोटो शूट सुर्खियों में आ गया है। सोशल मीडिया अक्सर एक्टिव रहने वाले आसिम रियाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटोशूट की कुछ तस्वीरें और रील्स शेयर की हैं। साझा की हुई तस्वीरों और रील्स में आसिम रणवीर की तरह ही कम कपड़े पहने कैमरे के सामने अलग-अलग तरह के बोल्ड पोज देते दिखाई दे रहे हैं। आसिम के इस फोटोशूट को कुछ लोग सेक्सी बता रहे हैं, तो वहीं कुछ नेटिजन्स लगातार उन्हें ट्रोल करने मे लगे हैं।

यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

अपने फैंस के साथ अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करने वाले आसिम को इस बार ऐसा करना भारी पड़ रहा है। आसिम के समर्थकों की संख्या उनको ट्रोल करने वाले लोगों से बेहद कम दिख रही है। नेटिजन्स कई प्रकार के कमेंट कर उन्हें फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने आसिम की तस्वीरों पर कमेंट किया की,’रणवीर भइया ने सबको बिगाड़ दिया।’ दूसरे ने लिखा, ‘पूरा ही न्यूड हो जाते भाई।’ तीसरे ने यूजर लिखा,’ तू भी रणवीर हो रहा है भाई।’ वहीं एक यूजर ने तो आसिम को सबसे बड़ा फ्लॉप सेलिब्रिटी बताते हुए लिखा है, ‘बिगेस्ट फ्लॉप सेलिब्रिटी एवर सीन। बहुत ही बेवकूफ।’ इनके अलावा कुछ यूजर्स उनकी तस्वीरों पर काफी भद्दे कमेंट्स भी करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 500 से ज्यादा पदों पर निकली वैकेंसी, ये होगी चयन की प्रक्रिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox