Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडAryan Khan Trolled: वीडियो के बाद आर्यन खान हुए जमकर ट्रोल, NCB...

Aryan Khan Trolled:

बॉलीवुड के सुपर स्टार किंग खान के बेटे आर्यन खान अक्सर ही सुर्खियों में बने रहते हैं। ड्रग्स मामले में फंसने के बाद से ही आर्यन लगातार चर्चा में बने रहते है। एक बार फिर से आर्यन खान ने ताजा सुर्खियों में अपनी जगह बना ली है। सोशल मिडिया पर आर्यन का एक और वीडियो सामने आया है, जोकि सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है। जिससे के चलते आर्यन खान का नाम सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड हो रहा है।

लोग कर रहे जमकर ट्रोल

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे वीडियो में आर्यन खान एक क्लब में हैं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी का आनंद लेते नजर आ रहे है। वीडियो में ये साफ देखा जा रहा है कि आर्यन ड्रिंक भी करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके चेहरे पर मास्क था लेकिन आर्यन ने ड्रिंक पीते वक्त मास्क हटा लिया था और ड्रिंक पीने के बाद चेहरे पर फिर से मास्क लगा लेते हैं। वीडियो सामने आने के बाद आर्यन खान फिर से सुर्खियों में छा गए और साथ ही वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं।

बुरा गुजरा था बीता साल

आपको बता दें कि पिछले साल ड्रग्स मामले में एनसीबी ने आर्यन को गिरफ्तार किया था। जहां आर्यन कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर पार्टी करते नजर आए थे। शाहरुख खान ने आर्यन को रिहा करवाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया था। आर्यन खान सोशल मीडिया पर काफी कम ऐक्टिव रहते है लेकिन ड्रग्स मामले के बाद से ही वो लाइमलाइट में आ गए थे।

ये भी पढ़ें: SSC ने जारी की परीक्षा से जुड़ी जरूरी सूचना, जानिए क्या है पूरी खबर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular