होम / Aishwarya Rai: क्या चल रही है ऐश्वर्या और जया के बीच तकरार? बहू ने अमिताभ के जन्मदिन पर दिखाए तेवर

Aishwarya Rai: क्या चल रही है ऐश्वर्या और जया के बीच तकरार? बहू ने अमिताभ के जन्मदिन पर दिखाए तेवर

• LAST UPDATED : October 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Aishwarya Rai : अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने अपने ससुर यानि अमिताभ बच्चन के 81वें जन्मदिन के एक दिन बाद बेटी आराध्या बच्चन के साथ उनकी एक क्रॉप्ड तस्वीर साझा की है। बता दें, बुधवार को अमिताभ की पोती नव्या नवेली नंदा ने उसी तस्वीर को पुरे परिवार के सदस्यों के साथ शेयर कि थी, जिस तस्वीर में अमिताभ की पोती नव्या नवेली नंदा, उनके भाई अगस्त्य नंदा और साथ ही दादी जया बच्चन भी नजर आ रही हैं। ऐश की इस फोटो को देखने के बाद अटकलें लगाई जा रही हैं कि क्या बच्चन फैमिली के बीच काफी अनबनें चल रही हैं ?

ऐश्वर्या ने अमिताभ, आराध्या की क्रॉप्ड तस्वीर शेयर की

गुरुवार को इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या राय ने अमिताभ बच्चन और आराध्या की क्रॉप्ड और क्लोजअप तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में आराध्या बच्चन ने अपने दादा अमिताभ को गले लगाया हुआ है। वे मुस्कुराए और तस्वीर के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। जहां अमिताभ गुलाबी और नीले रंग की जैकेट में नजर आए, वहीं आराध्या ने मैरून रंग की पोशाक पहनी थी। फोटो शेयर करते हुए ऐश्वर्या ने लिखा, “हमेशा भगवान आशीर्वाद दें।”

अभिषेक ने भी अमिताभ को शुभकामनाएं दीं

अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन ने भी अपने पिता को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे आदर्श, मेरे हीरो, मेरी प्रेरणा और मेरे सबसे अच्छे दोस्त! 81वां जन्मदिन मुबारक हो, पा। मैं आपसे प्यार करता हूं और हमेशा आपका साथ मिलता है।” तस्वीर में पिता-बेटे की जोड़ी स्टाइलिश आउटफिट में पोज देती नजर आ रही है। दिग्गज अभिनेता ने अपने जन्मदिन का जश्न आधी रात को अपने घर जलसा के बाहर फैंस का अभिवादन करके शुरू किया। वह अपने फैंस का अभिवादन करने के लिए कुछ मिनटों के लिए अपने घर के बाहर आये थे।

सेलेब्स ने अमिताभ को दी शुभकामनाएं

इस मौके पर कई मशहूर हस्तियों ने भी बॉलीवुड के महानायक को शुभकामनाएं दी। अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “आपके साथ काम करना उतना ही मजेदार है जितना तस्वीर में दिख रहा है। जन्मदिन मुबारक हो, अमित जी! आपके प्यार, स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं।”

also read ; Train Derail: इस वजह से पलटी दिल्ली-कामाख्या एक्सप्रेस, सामने आई शुरुआती जांच रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox