Tuesday, July 16, 2024
HomeबॉलीवुडNational Film Awards: अजय देवगन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, रोहित...

National Film Awards:

नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स की घोषणा हो चुकी है जिसमें बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। ये अवॉर्ड अजय को फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर के लिए मिला है। उनके नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद हर कोई उन्हें बधाई दे रहा है। अजय के तीसरी बार नेशनल अवॉर्ड जीतने पर कई बॉलीवुड सितारों ने अजय को शुभकामनाएं दी हैं। रोहित अजय के खास दोस्त रोहित शेट्टी ने भी सोशल मीडिया पर अजय को ढेर सारी बधाई दी हैं।

कई सालों से एक-दूसरे को जानते हैं

अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने साथ में कई फिल्मों में काम भी किया है। दोनों एक-दूसरे को कई सालों से जानते है और हमेशा एक-दूसरे का साथ देते हैं। अजय के नेशनल अवॉर्ड जीतने पर रोहित बहुत खुश नजर आए।

रोहित शेट्टी का पोस्ट वायरल

रोहित शेट्टी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमे रोहित ने अजय को गले से लगाया है। उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा- ‘जख्म’, ‘द लेजेंड ऑफ भगत सिंह’ और अब ‘तानाजी’…तीन नेशनल अवॉर्ड्स, एक आदमी। मुबारक हो अजय देवगन। उनका ये पोस्ट बहुत वायरल हो रहा है।

अजय ने कहा-

नेशनल अवॉर्ड हासिल करने के बाद अजय देवगन का रिएक्शन देखने को मिला। अजय ने कहा -”राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2022 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के रूप में चुने जाने से बेहद खुश हूं। यह तीसरा मौका है, जब मुझे यह अवॉर्ड मिला है। फिल्म तानाजी के लिए मुझे ये पुरस्कार मिला है, जो कि मेरे लिए गर्व की बात है। मैं सभी का आभार व्यक्त करता हूं। खासतौर पर मेरी पूरी टीम, दर्शकों और मेरे प्रशंसको का। मैं अपने माता-पिता और ईश्वर के आशीर्वाद के लिए उनका भी धन्यवाद करता हूं। बाकी अन्य सभी विजेताओं को मैं ढे़र सारी बधाई देता हूं।

ये भी पढ़ें: नीरज चोपड़ा ने वर्ल्ड चैंपियनशिप में भारत के लिए सिल्वर मेडल जीतकर फिर रचा इतिहास

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular