होम / Akshara Singh Bold Scenes: इंटीमेट सीन के नाम पर खुलेआम हो रही बोल्डनेस, अक्षरा सिंह ने सॉन्ग में पार की सारी हदें

Akshara Singh Bold Scenes: इंटीमेट सीन के नाम पर खुलेआम हो रही बोल्डनेस, अक्षरा सिंह ने सॉन्ग में पार की सारी हदें

• LAST UPDATED : December 8, 2022

Akshara Singh Bold Scenes:

Akshara Singh Bold Scenes: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की स्टार अभीनेत्री अक्षरा सिंह आए दिन अपने काम को लेकर चचाओं में बनी रहती हैं। बता दें अक्षरा सिंह अभिनेत्री के अलावा वह एक अच्छी सिंगर भी है। अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करने वाली अक्षरा ने इस बार अपने नए म्यूजिक वीडियो से फैंस की धड़कनें तेज कर दी हैं। दरअसल, हाल ही में उनका गाना रिलीज हुआ है, जिसमें एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की हदें पार कर दी हैं।

8 दिसंबर को रिलीज हुआ ये गाना

अक्षरा के नए म्यूजिक वीडियो का नाम ‘कितने झूठे’ हैं। यह एक सैड सॉन्ग है। इस गाने को अक्षरा ने अभिषेक के साथ मिलकर गाया है। इसके अलावा गाने में अक्षरा और करण खन्ना अभिनय करते नजर आए हैं। इससे पहले दोनों कई गानों में साथ दिख चुके हैं। 8 दिसंबर को रिलीज हुआ यह गाना सुनने में तो अच्छा है ही, साथ ही इसमें बोल्ड सीन की भरमार भी है। गाने में अभिनेत्री के इंटीमेट सीन ने इंटरनेट का पारा एक बढ़ा दिया है। इस गाने को कुणाल वर्मा ने लिखा और कंपोज किया है। वहीं, इसे गोल्ड ब्वॉय ने संगीत से सजाया है। इसके अलावा म्यूजिक वीडियो का निर्देशन आर स्वामी ने किया है।

बता दें कि बहुत कम समय में ही इस गाने ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। लोग सोशल मीडिया पर ‘कितने झूठे’ सॉन्ग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘दिल को छू लेने वाला गाना…मेरे पास शब्द नहीं हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘बहुत ही मीठी आवाज है।’ इसके अलावा बहुत से यूजर्स इस म्यूजिक वीडियो पर हार्ट इमोजी भी बनाकर शेयर कर रहे हैं।

 

ये भी पढ़े: गुजरात में प्रचंड जीत के बाद बोले पीएम मोदी- कठोर से कठोर झूठे आरोपों को सहने का सामर्थ्य बढ़ाना होगा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox