होम / Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने दिखाई अपने घर की एक झलक, देख कर हो जाएंगे हैरान

Akshay Kumar: अक्षय कुमार ने दिखाई अपने घर की एक झलक, देख कर हो जाएंगे हैरान

• LAST UPDATED : December 9, 2022

Akshay Kumar:

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार जल्द ही कपड़ों के बिजनेस में उतरने वाले हैं। अभिनेता इन दिनों अपने फैशन ब्रांड को लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इसे बाजार में उतारने से पहले अक्षय ने एक वीडियो के जरिए अपने ब्रांड के बारे में बताते हुए एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अक्षय कुमार ने पहली बार अपने घर का नजारा दिखाया है।

अक्षय कुमार ने कहा

आपको बता दे इस वीडियो के शुरुआत में खुद अक्षय को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह पहली बार किसी को घर के अंदर इंटरव्यू दे रहे हैं। वीडियो में अक्षय कहते हैं, ‘यह मेरा पहला इंटरव्यू है जो मैं अपने घर पर दे रहा हूं। इससे पहले मैंने कभी कोई इंटरव्यू नहीं दिया।’ इसके बाद के वीडियो में अक्षय अपने ब्रांड के बारे में भी खुलकर बताते नजर आते हैं। इस दौरान उनके अलीशान घर को अंदर से देखा जा सकता है। वीडियो में अक्षय के पीछे शानदार सोफे, आर्टपीस और बेहतरीन सजावट दिखती है। इसके बाद अक्षय अपने ड्रेसिंग रूम में जाते हैं जहां वह अपने वॉर्डरोब में मौजूद कपड़े भी दिखाते हैं।

अक्षय के घर का नजारा देखने के बाद फैंस के रिएक्शन भी आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘बहुत शानदार और खूबसूरत घर है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्या मस्त घर है।’ इसके अलावा बहुत से यूजर्स एक्टर से उनके ब्रांड के बारे में भी पूछते नजर आए।

 

ये भी पढ़े: आप की जीत के बाद भी मेयर किस पार्टी का होगा?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox