Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरअक्षय कुमार को मिली भारत की नागरिकता, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

India News (इंडिया न्यूज़) : खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार ने अपने करियर के दौरान भारतीय सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी है। उनकी निजी जिंदगी की बात करे तो वो इंडियन आर्मी के लिए हमेशा खड़े नजर आते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें ट्रोल करने के लिए कोई ना कोई वजह ढूंढ ही लेते हैं। बता दें, उनको ट्रोल करने की और ट्रोलर्स के लिए सबसे बड़ा हथियार एक्टर का नागरिकता हुआ करता था क्योंकि एक्टर के पास कनाडियन नागरिकता थी। जिस वजह से उन्हें ट्रोलर्स द्वारा ट्रोल किया जाता था लेकिन इस स्वतंत्रता दिवस पर अक्षय कुमार को भारतीय नागरिकता मिल गयी है।

भारत के नागरिक बने अक्षय कुमार

सामने आई तस्वीरों के अनुसार, बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आज यानी 15 अगस्त को भारतीय नागरिक बन चुके हैं। उन्हें भारत की नागरिकता मिल चुकी है। इस बात की जानकारी अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। बता दें, भारतीय नागरिकता वाली तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “दिल और नागरिकता, दो हिंदुस्तानी।” स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं! जय हिन्द!”

अब क्या करेंगे ट्रोलर्स

बता दें, खिलाड़ी कुमार ने यह जानकरी दी थी कि कुछ सालों पहले अक्षय के सामने यह विल्कप आ गया था कि उन्हें कनाडियन सिटीजनशिप चाहिए भारतीय। जिसमें उन्होंने कनाडियन सिटीजनशिप को चुना था। जिस वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें कनाडियन कुमार कहते थे। अब जब अक्षय भारतीय बन गए हैं तो ट्रोलर्स एक तरह से बेरोजगार होते नजर आ रहे हैं।

also read ;  दिल्ली वालों ने ‘सस्ते’ टमाटर की जमकर की खरीददारी, 48 घंटे में बिक गए 71000 किलो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular