Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडAkshay Kumar In Indore: अक्षय ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन, 11...

Akshay Kumar In Indore: अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है। इस समय वह अपनी फिल्म रक्षाबंधन का प्रमोशन करने के लिए इंदौर में है। जहां उन्होंने डेली कॉलेज में स्कूली बच्चों से बातचीत की। उनके साथ डांस किया। फेमस पोज भी दिया। फिर 56 दुकान पर प्रशंसकों के बीच पहुंचे। शॉपिंग की और मुंबई के लिए रवाना हो गए। आपको बता दे कि फिल्म रक्षाबंधन 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इसके प्रमोशन के लिए अक्षय शुक्रवार को इंदौर आए।

फिल्म के कलाकार मीडिया से हुए रुबरू

अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म के अन्य कलाकार और निर्देशक सहित फिल्म की लगभग पूरी कास्ट भी साथ इंदौर गई है। एक निजी कॉलेज में फिल्म प्रमोशन के बाद फिल्म के कलाकार मीडिया से भी रुबरू हुए। अक्षय तय समय से काफी लेट आए थे, लेकिन अपने पसंदीदा अभिनेता की एक झलक पाने के लिए फैन्स तीन घंटे तक इंतजार करते रहे। ठीक 3.30 बजे अक्षय 56 दुकान पहुंचे। लेकिन भारी भीड़ देख कर कार से ही प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए वापस एयरपोर्ट निकल गए। व्यापारियों ने उन्हें 56 की मिठाई और नमकीन भी दिए।

क्या है फिल्म की कहानी

बता दें कि रक्षाबंधन एक ऐसे भाई की कहानी है जिस पर अपनी 4 बहनों की शादी की जिम्मेदारी है। अक्षय कुमार के अपोजिट एक बार फिर भूमि पेडनेकर नजर आने वाली हैं। इससे पहले दोनों टॉयलेट: एक प्रेम कथा में भी नजर आ चुके हैं। अक्षय की इस फिल्म का सामना इसी दिन आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से होने वाला है।

 

ये भी पढ़े: आरबीआई ने रेपो रेट बढ़ाकर किया 5.4%, रेपो रेट में इजाफे के बाद बढ़ जाएगी ईएमआई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular