Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAKSHAY KUMAR : नागरिकता छोड़ रहे हैं खिलाड़ी कुमार, अब अक्षय को...

AKSHAY KUMAR : बॉलीवुड इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार के नाम से प्रख्यात एक्टर अक्षय कुमार ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सारी ऐसी फिल्मों में काम किया है जिसमें देशभक्ति का स्पष्ट भाव झलकता है। एक तरफ इसी बॉलीवुड में भारत में डर लगने की बात करने लॉबी है। वहीं खिलाड़ी कुमार के दिलो -दिमाग में देश के लिए जो सम्मान है वो हर मौके पर दिख जाता है। अभिनेता देशहित में अक्सर ट्वीट्स भी शेयर करते रहते हैं और उन्हें भारत पर गर्व है।

हालांकि, एक बात खिलाड़ी कुमार के फैंस को हमेशा अखरती है। अगर उन्हें देश से प्रेम है तो फिर उन्होंने कनाडा की नागरिकता क्यों ली हुई है ? देशविरोधी लॉबी और ट्रोलर्स इन्हें कनाडियन कुमार कह कर बुलाता है। लेकिन अब अक्षय कुमार ने ऐसा फैसला लिया है कि उन्हें अब कोई कनाडियन कुमार नहीं बोलने वाला होगा। बता दें, अभिनेता ने हाल ही में बताया है एलान किया है कि वे कनाडा की नागरिकता छोड़ने वाले हैं।

कनाडा का नागरिकता छोड़ रहे खिलाड़ी कुमार

मालूम हो, अभिनेता अक्षय कुमार ने एक निजी चैनल से बातचीत के दौरान इस संदर्भ में खुल कर बात किया है। खिलाड़ी कुमार ने ऐलान किया है कि वे कनाडियन नागरिकता छोड़ने वाले हैं। अपने इंटरव्यू में अक्षय ने कहा है कि भारत मेरे लिए सबकुछ है। मैंने अपने जीवन में जो कुछ भी कमाया है सब यहीं पर कमाया है। मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ये कर्ज अदा करने का अवसर मिला है। आगे खिलाड़ी कुमार ने कहा ही कि जब लोग आपके बारे में नहीं जानते और आपकी बुराई करते हैं तो बुरा लगता है।

कनाडियन नागरिकता पर अक्षय का बयान

बता दें, कनाडियन नागरिकता पर अक्षय ने कहा है कि मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं और फिल्मों का चलना बहुत जरूरी थ। मैं वहां काम के सिलसिले में गया। वहां मेरे दोस्त ने मुझे बुलाया। मैंने उसी दरम्यान वीजा के लिए अप्लाई किया और मुझे मिल गया। उस वक्त मेरे पास रिलीज के लिए सिर्फ दो फिल्में थीं। उस समय इत्तेफाक ऐसा हुआ कि हमारी दोनों ही फिल्मों ने अच्छी कमाई कर ली। बाद में मेरे दोस्त ने फिर कहा कि अब वापस जाओ और फिर से काम करो।

फिर मैं वापस भारत आया मुझे और फिल्में मिलने लगी और इसके बाद कभी काम की कमी नहीं पड़ी। इसी दरम्यान मैं भूल गया कि मेरे पास पासपोर्ट भी है। मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि ये पासपोर्ट बदल पाएगा लेकिन अब ऐसा होने जा रहा है। मैंने पासपोर्ट चेंज करने के लिए अप्लाई कर दिया है। एक बार जैसे ही कनाडा से इसपर अपडेट आता है मेरा पासपोर्ट बदल जाएगा।

ALSO READ :http://Delhi News: ड्यूटी के दौरान हुए शहीद होने वाले शंभु दयाल मीणा के बेटे दिल्ली पुलिस में नियुक्त होंगे एसआई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular