Thursday, May 30, 2024
HomeबॉलीवुडAkshay-Twinkle Dog Cleo Passes Away अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने आपने...

Akshay-Twinkle Dog Cleo Passes Away

Akshay-Twinkle Dog Cleo Passes Away : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ऑथर ट्विंकल खन्ना ने आज (18 मार्च ) मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिये खुलासा किया कि उनके जर्मन शेफर्ड क्लियो का निधन हो गया है। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिल को छू लेने वाला पोस्ट नोट शेयर किया है और आपने क्लियो के साथ फोंट्स शेयर की है।

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर की पोस्ट

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर क्लियो की दो तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि ‘कहा जाता है कि कुत्ते हमारे दिल पर पंजे के निशान छोड़ जाते हैं। आपने आज हमारे दिल का एक हिस्सा अपने साथ ले लिया। वहाँ आराम करो, क्लियो। तुम्हारी याद आएगी।’

ट्विंकल खन्ना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की पोस्ट

Akshay-Twinkle's Dog Cleo Passes Away
Akshay-Twinkle’s Dog Cleo Passes Away

वही ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये क्लियो को हेयर ब्रश करते हुए एक वीडियो शेयर किया और लिखा, “हमारी खूबसूरत क्लियो का निधन हो गया। हमने उसके साथ 12 शानदार साल बिताए। मुझे नहीं पता कि एक दिल एक ही समय में भारी और खाली कैसे महसूस कर सकता है, लेकिन ऐसा होता है।”

Akshay-Twinkle's Dog Cleo Passes Away
Akshay-Twinkle’s Dog Cleo Passes Away

अक्षय कुमार का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अक्षय कुमार ने आने वाली फिल्म बच्चन पांडे का प्रमोशन शुरू कर दिया है। फिल्म 18 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Akshay-Twinkle Dog Cleo Passes Away

READ ALSO : SS Rajamouli Next Movie Plan एसएस राजामौली ने एक बार फिर फिल्म के लिए आलिया भट्ट और महेश बाबू के साथ योजना बनाई

READ ALSO : Day 12 Of Valimai Box Office Collection अजित की फिल्म ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस का रिकॉर्ड, धांसू कमाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular