Monday, July 8, 2024
Homeबॉलीवुडआलिया-रणबीर ने बेटी से मिलने वालों के लिए बनाए ये नियम, अभी...

Alia Bhatt Daughter: अभिनेत्री आलिया भट्ट और अभिनेता रणबीर कपूर कुछ दिनों पहले ही पैरेंट्स बने हैं। 6 नवंबर के दिन आलिया ने हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया। अब दोनों कपल बेटी को लेकर घर आ गए हैं। जब से आलिया मां बनी हैं, तभी से फैंस उनकी बेटी को देखने के लिए तरस रहे हैं। लेकिन शायद फैंस को आलिया की बेटी को देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। आलिया-रणबीर ने  कुछ ऐसे नियम बनाए हैं, जिससे उनकी बेटी की तस्वीरें बाहर ना जा सकें।

लगाई ये पाबंदी 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, कपूर और भट्ट फैमिली ये नहीं चाहते कि बच्ची की तस्वीर बाहर जाएं या फिर कोई उनकी तस्वीरें ले। इसके साथ ही करीबी दोस्तों को भी आलिया और रणबीर की बेटी की फोटो खींचने की इजाजत नहीं है। कपल उनकी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर अभी वायरल नहीं होने देना चाहते हैं।

इसलिए बरत रहे सतर्कता

रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि रणबीर और आलिया की बेटी से कोई करीबी शख्स तब तक नहीं मिल सकता, जब तक कि उसके पास कोविड निगेटिव की रिपोर्ट ना हो। रणबीर और आलिया के अनुसार बेटी अभी छोटी है और इस स्थिति में उसे इंफेक्शन होने का खतरा ज्यादा है। इसे देखते हुए वे ये सतर्कता बरत रहे हैं ताकि बेटी पूरी तरह से सुरक्षित रहे।

ये भी पढ़ें: राजीव गांधी के हत्यारे होंगे रिहा, SC ने इन 6 दोषियों को छोड़ने के दिए आदेश

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular