Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडAlia Bhatt-Ranbir Kapoor: रणबीर-आलिया का क्वालिटी टाइम स्पेंड, फुटबॉल मैच देखने पहुंचा...
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor:

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड नहीं कर पा रहे थे। वह एक दूसरे को टाइम नहीं दे पा रहे थे इसलिए बीते दिन रविवार (8 जनवरी) कपल बड़ी ही अलग किस्म की डेट पर साथ दिखाई दिया।

एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आया कपल

दरअसल, बीते दिन कपल इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मैच देखने गए थे। इस दौरान रणबीर और आलिया एक-दूसरे का हाथ थामे नजर आए। कपल की खूबसूरत केमिस्ट्री ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। दोनों की तस्वीरें  सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रही हैं।

बिना मेकअप के दिखाई दी आलिया 

बता दें कि इस दौरान रणबीर स्टेडियम में एफसी की जैकेट, ब्लू जींन्स, कैप और व्हाइट स्नीकर्स में दिखाई दिए। एक्टर इस लुक में बेहद हैंडसम ही लग रहे है। वहीं आलिया ब्लैक हूडी और जीन्स के साथ व्हाइट स्नीकर्स में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस का चेहरा बिना मेकअप के दिखाई दिया।

कपल की तस्वीरें देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- https://www.instagram.com/p/CnKxKuTsvK6/?utm_source=ig_web_copy_link

बेटी के जन्म के बाद कपल का पहला फॉर्मल इवेंट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणबीर फुटबॉल टीम ‘मुंबई सिटी एफ सी’ (Mumbai City FC) के फुटबॉल मैच को अटेंड करने के लिए स्टेडियम पहुंचे थे। बेटी राहा कपूर के जन्म के बाद कपल को किसी फॉर्मल इवेंट में साथ में देखा गया है।

ये भी पढ़े: ठंड के बीच पॉल्यूशन का डबल अटैक, गंभीर श्रेणी में AQI

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular