Wednesday, July 3, 2024
HomeबॉलीवुडAlia Daughter Name: आलिया-रणबीर की बेटी का हुआ नामकरण, दादी नीतू कपूर...

Alia Daughter Name:

Alia Daughter Name: आलिया और रणबीर ने अपनी नन्ही परी का बहुत ही खूबसूरत नाम रखा है। आलिया ने अपनी बच्ची का नाम सोशल मीडिया पर बताते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। आपको बता दे आलिया ने बताया है कि उनकी बच्ची के लिए यह प्यारा सा नाम उनकी दादी यानी नीतू कपूर ने रखा है। आलिया द्वारा शेयर की गई पोस्ट में देखा जा सकता हैं कि रणबीर और आलिया अपनी गुड़िया को हाथ में लिए नजर आ रहे हैं। दीवार पर राहा के नाम की जर्सी टंगी है। इस तस्वीर को अपने इंस्टा पर पोस्ट करते हुए आलिया भट्ट ने एक प्यारा सा कैप्शन लिखा है।

आलिया ने रिवील किया बेटी का नाम

आपको बता दे आलिया इस पोस्ट में लिखती हैं कि ”हमारी बेटी राहा का नाम उनकी दादी ने चुना है, इस नाम का बेहद प्यारा अर्थ है… राहा का मतलब एक दिव्य पथ है, स्वाहिली में इसका मतलब खुशी है, संस्कृत में इसका मतलब गोत्र है… बांग्ला में इसका मतलब आराम, राहत है… अरबी में इसका अर्थ शांति है, खुशी है, स्वतंत्रता है.. हमारी बेटी के  नाम का पहला अक्षर हम सब ने महसूस किया है… थैंक्यू राहा… हमारी जिंदगी में खुशियां लाने के लिए ऐसा लग रहा है कि हमने जिंदगी जीना जस्ट अभी शुरू किया है।”

फोटो पर लोगों ने लुटाया प्यार

बता दे आलिया भट्ट को चाहने वाले इस तस्वीर को देखकर आज खुशी से नहीं समा रहे है। कुछ मिनटों में ही इस तस्वीर को हजारों से भी ज्यादा लोगों ने अपना प्यार नन्ही राहा पर लुटाया हैं। आपको बता दे केवल दर्शक ही नहीं आलिया का नाम सुनने के बाद कई नामी चेहरे भी प्यार लुटाते दिखाई दिए हैं। इसी में बुआ रिद्धिमा कपूर से लेकर घर के बाकी सदस्यों ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया है।

आपको बता दे जिस-जिस की नजर इस तस्वीर पर पड़ रही है, वो अपनी नजरें हटा नहीं हटा पा रहा है। इस तस्वीर के साथ आप नन्ही राहा के रूम की भी एक झलक देख सकते हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी बेटी के लिए बेहद प्यारा सा रूम डेकोरेट किया है। इस रूम का वॉलपेपर राहा के नाम की तरह बेहद प्यारा है।

 

ये भी पढ़े: लॉरेंस बिश्नोई पर कसा शिकंजा, NIA को मिली 10 दिन की कस्टडी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular