होम / Alia On Trolling: आलिया भट्ट ने ट्रोलर को लगाई लताड़, कहा- ‘मैं पसंद नहीं तो मुझे मत देखो’

Alia On Trolling: आलिया भट्ट ने ट्रोलर को लगाई लताड़, कहा- ‘मैं पसंद नहीं तो मुझे मत देखो’

• LAST UPDATED : August 22, 2022

Alia On Trolling: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र के कारण इन दिनों सुर्खियों में हैं।आपको बता दे कि आलिया अपने करियर के अलावा प्रग्नेंसी को लेकर भी लगातार खबरों में बनी हुई हैं। हाल में अभिनेत्री ने अपने नाम के आगे कपूर सरनेम लगाया था जिस पर जमकर बवाल हुआ। इस सबके बीच आलिया ने सोशल मीडिया ट्रोल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्हें स्टार किड होने के चलते लगातार ट्रोल किया जाता रहा है। नेपोटिज्म और स्टार किड्स के इस कॉम्बिनेशन में आलिया भट्ट ने भयंकर ट्रोलिंग का सामना किया था। अब अभिनेत्री ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

9 सितम्बर को रिलीज होगी ‘ब्रह्मास्त्र’

इस बीच आलिया जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ पहली बार स्क्रीन पर नजर आने को तैयार हैं। 9 सितम्बर को थिएटर्स में रिलीज होने जा रही ‘ब्रह्मास्त्र’ में आलिया-रणबीर की जोड़ी को देखने के लिए फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है।  अब आलिया ने एक ऐसे मुद्दे पर खुलकर बात की है जिसने काफी समय से उन्हें काफी परेशान किया है। 2012 में करण जौहर की फिल्म से डेब्यू करने वालीं आलिया को शायद सारे स्टार किड्स में सबसे ज्यादा ट्रोल किया गया है।

काम से नेपोटिज्म बहस को खत्म कर दूंगी

मिड-डे से बातचीत के दौरान आलिया भट्ट ने इस पहलू पर खुलकर बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या इस तरह की ट्रोलिंग ने उन्हें प्रभावित किया था। उन्होंने जवाब दिया, “मुझे विश्वास था कि मैं अपनी फिल्मों और काम से इस ट्रोलिंग और नेपोटिज्म वाली बहस को खत्म कर दूंगी। मैंने खुद को समझाया कि, रिएक्ट मत करो, बुरा मत मानो। बेशक, मुझे बुरा लगा लेकिन जिस काम के लिए आपका सम्मान किया जाता है और प्यार किया जाता है, उसके लिए बुरा महसूस कराना अजीब था। मैंने गंगूबाई जैसी फिल्म दी। तो, आखिरी खुशी किसे मिली? कम से कम जब तक मैं अपना अगला फ्लॉप डिलीवर न कर दूं? तक के लिए फिलहाल मैं हंस रही हूं और खुश हूं!”

 

ये भी पढ़े: रॉन्ग टर्न ने निगली चार जिंदगी, कार-बस की भिड़ंत में चार युवकों की मौके पर मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox