होम / Amitabh Bachchan: तबस्सुम और विक्रम गोखले को याद कर भावुक हुए बिग बी, बोले- मायूस और सूना छोड़ा गए

Amitabh Bachchan: तबस्सुम और विक्रम गोखले को याद कर भावुक हुए बिग बी, बोले- मायूस और सूना छोड़ा गए

• LAST UPDATED : November 27, 2022

Amitabh Bachchan:

Amitabh Bachchan: मनोरंजन जगत ने साल 2022 में अपने कई महान और दिग्गज कलाकारों को खो दिया है। आपको बता दे अभी हाल ही में मशहूर अभिनेत्री तबस्सुम ने दुनिया को अलविदा कहा, तो इसके बाद जाने-माने अभिनेता विक्रम गोखले भी इस दुनिया को छोड़ चले गए है। जिसके बाद अब बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने तबस्सुम और विक्रम गोखले के साथ-साथ ऐसे ही दुनिया को छोड़ कर जा चुके अपने करीबियों को याद किया है। आपको बता दे बच्चन जी ने उन्हों याद करते हुए अपने ब्लॉग पर एक पोस्ट लिखा है।

मायूस और सूना छोड़ कर गए- बिग बी

आपको बता दे अमिताभ बच्चन ने अपने इस ब्लॉग में लिखा, “दिन दुखों से भरे हुए हैं…दोस्तों और साथियों। महान योग्य कलाकार हमें दिन ब दिन छोड़ रहे हैं। और हम लोग सुनते हैं, देखते हैं, प्रार्थना करते हैं। तबस्सुम, विक्रम गोखले और कुछ प्यारे जो करीबी और जानकार हैं, वो हमारे जीवन में आए, उन्होंने अपनी भूमिका निभाई और अपनी गैरमौजूदगी से मंच को खाली, मायूस और सूना छोड़ गए।”

अमिताभ का नोट बेहद इमोशनल 

आपको बता दें, तबस्सम और विक्रम गोखले के नाम अमिताभ बच्चन का ये नोट बेहद ही इमोशनल है। गौरतलब है 19 नवंबर को तबस्सुम ने इस दुनिया से अलविदा कहा था, उनका निधन दिल का दौरा पड़ने के कारण हुआ था। वहीं विक्रम की 26 नवंबर को मौत हुई है। आपको बता दे उनके शरीर के कई पार्ट्स ने काम करना बंद कर दिया था और पुणे के पंडित दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था, लेकिन शनिवार को वो जिंदगी की ये जंग हार गए।

 

ये भी पढ़े: बारिश के कारण मैच रद्द, सिर्फ 12.5 ओवर का हो सका खेल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox