Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडAmitabh Bachchan Health Update: फिट होकर शूटिंग पर लौटे बिग बी, कहा-...

Amitabh Bachchan Health Update:

Amitabh Bachchan Health Update: बॉलीवुड के शहंशाह यानी अभिनेता अमिताभ बच्चन अपनी जिंदगी का 80वां पड़ाव पार करने के बाद भी लोगों के दिलों पर वैसे ही राज करते है जैसे वे 80 के दशक में किया करते थे। आज भी फैन अमिताभ की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं। इसके साथ ही अमिताभ भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ से लेकर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े अपडेट शेयर करते रहते हैं।

यहां घायल हुए थे बिग बी

बता दें कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग करते समय, एक एक्शन सीन के दौरान बुरी तरह घायल हो गए थे। जिसके बाद से फिल्म की शूटिंग रुक गई थी, लेकन अब खबर आ रही है की एंग्री यंग मैन फिर से शूटिंग पर वापस लौट चुके हैं।

वापस लौट आए अमिताभ

दरअसल बता दें बिग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए अपनी सेहत से जुड़ी अपडेट फैंस को देते हुए लिखते है  ‘शरीर के चोटिल होने के बावजूद…रिकवरी की इच्छा और प्रयास करने चाहिए अपनों के प्यार, देखभाल और शुभचिंतकों के लिए बार-बार आभार जिनकी वजह से ये कोशिश हो रही है ,काम का शेड्यूल पूरा हो गया है और चार्ट फिर से भरना शुरू हो गया है ‘मोई’ की खुशी के लिए .. क्योंकि काम से बेहतर कोई टाइमपास नहीं हो सकता हां, पसली और पैर की अंगुली जरूर दर्द कर रही हैं, लेकिन इस दर्द को कम किया जाना चाहिए और इसके लिए कोई न कोई समाधान भी खोजना होगा।’

 

ये भी पढ़े: सदस्यता जाने पर राहुल को क्या होगा नुकसान, जानिए सांसद बनने के फायदे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular