Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडAmitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन पर टूटा दुखों का पहाड़, एक करीबी ने...

Amitabh Bachchan:

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है, इस समय वह बेहद दुखी हैं। दरअसल उम्र के इस पड़ाव पर उनका बेहद करीबी साथी उनका साथ छोड़कर इस दुनिया से चला गया है। आपको बता दे अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है। जिसमें अभिनेता ने बताया की उनके पालतू कुत्ते का निधन हो गया है। इतना ही नहीं बिग बी ने एक तस्वीर साझा करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखी है।

बिग बी के पेट का हुआ निधन

आपको बता दे अपने बेजुबान दोस्त के अलवीदा कहने पर अमिताभ बच्चन को गहरा दुख पहुँचा है। ऐसे में पालतू कुत्ते के निधन पर शोक जताते हुए बच्चन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। बिग बी ने इस पोस्ट में अपने पेट डॉग की प्यारी तस्वीर को रखा है और कैप्शन में लिखा कि- हमारे एक छोटे दोस्त, काम के क्षण, एक दिन ये बड़े होते हैं और फिर छोड़ कर चले जाते हैं। इसके अलावा बच्चन ने रोने वाली ईमोजी भी एड की है।

इस पोस्ट से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि बिग बी अपने कुत्ते की मौत से पूरी तरह शोक में डूबे हुए हैं। ऐसा आखिर हो क्यों न क्योंकि जानवर और इंसानों के बीच का नाता ऐसा होता है कि जो बिना बोले और कुछ कहे जीवन में अपनी खास जगह बना लेता है।

बिग बी की पोस्ट 

बता दे इस इंस्टा पोस्ट के अलावा अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पोस्ट में भी इस घटना का जिक्र किया है। जिसमें बच्चन ने लिखा है कि- काम के दौरान मेरे सबसे छोटे दोस्त की भव्यता और ऐसे हमें छोड़कर चले जाना, दिल तोड़ने वाला है। लेकिन जब तक वो हमारे आस-पास होते हैं तो वह हमारे जीवन की जी जान होते हैं। मालूम हो कि इससे पहले साल 2013 में बिग बी के पालतू डॉग शानौक का भी निधन हो गया था।

 

ये भी पढ़े: दिल्ली में बढ़ी ठंड, जम्मू-लद्दाख-उत्तराखंड में बारिश के आसार, जारी हुआ रेड अलर्ट

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular