Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडAnimal First Look Out: रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ को मिला ‘शमशेरा’ की...

Animal First Look Out: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर की मोस्ट अवेडेट फिल्म ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर का फैंस लबें समय से इंतजार कर रहे थे। नए साल पर पर साउथ के मशहूर डायरेक्टर संदीपा रेड्डी वांगा ने ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज कर दिया है। इसके बाद से ही रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के इस लेटेस्ट पोस्टर का सोशल मीडिया पर काफी मजाक बनाया जा रहा है। ट्रोर्ल्स इसकी तुलना फिल्म ‘शमशेरा’ से कर रहे हैं।

नए साल पर रिलीज किया फर्स्ट लुक पोस्टर

देर रात नए साल के साथ ही लगभग 12 बजे मेकर्स ने रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर को रिलीज किया है। बीते शुक्रवार को मेकर्स ने एलान किया था कि नए साल के मौके पर आधी रात में ‘एनिमल’ के फर्स्ट लुक पोस्टर का जारी किया जाएगा। बता दें कि ‘एनिमल’ के इस फर्स्ट लुक पोस्टर में सुपरस्टार रणबीर कपूर का लुक बेहद धांसू लग रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एनिमल के फर्स्ट लुक पोस्टर को साझा किया है।

पोस्ट देखने के लिए इस लिंक पर जाएं- https://www.instagram.com/p/Cm16FTasl-J/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7a6b0371-44e7-47b2-8dbf-8ffd8d30ae7e

यूजर कर रहे ट्रोल

बता दें कि इस पोस्ट पर तमाम यूजर एनिमल के इस लेटेस्ट पोस्टर को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट में लिखा- शमशेरा 2 जैसा दिख रहा है ये तो। दूसरे यूजर ने लिखा- साउथ फिल्म की सस्ती कॉपी। यूजर लिखता है कि- ये एनिमल नहीं शमशेरा 2 लग रही हैं, कहीं उसी फिल्म की तरह इसका भी हाल न हो। इस प्रकार तमाम लोग एनिमल को ट्रोल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: भगवान महाकाल की भस्म आरती के साथ नए साल की शुरूआत, दर्शन के लिए उमड़ा श्रद्धालुओं का सैलाब

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular