Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडAnnu Kapoor On Bollywood Star: अन्नू कपूर ने बॉलीवुड सितारों पर निकाली भड़ास;...

Annu Kapoor On Bollywood Star:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नू कपूर पिछले 40 सालों से फिल्मी दुनिया में अपना दमदार अदाकारी से जलवा बिखरते आए है। हिंदी सिनेमा में वह अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं। इन दिनों अन्नू कपूर अपनी आने वाली वेब सीरीज ” क्रैश कोर्स” की वजह से काफी व्यस्त है और वेब सीरीज के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में अन्नू कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। खुलासा करते हुए उन्होंने कहा कि वह फिल्म स्टार सलमान खान और शाहरुख खान तरह नहीं है, काम के लिए उन्हें आज भी संघर्ष करना पड़ता है।

बॉलीवुड पर कसा तंज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अन्नू कपूर ने कहा है कि ”हिंदी सिनेमा में मैंने शुरूआत दौर में कई ऐसे प्रोजेक्ट किए थे जो मुझे बिल्कुल भी पंसद नहीं थे, लेकिन पैसें कमाने के लिए मुझे यह सब करना पड़ा। परिवार का पेट पालने के लिए पैसों की जरूरत पड़ती है, मैं बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अभिताभ बच्चन, शाहरुख खान और सलमान खान जैसा नहीं हूं।

टीवी के बाद ओटीटी पर आए अन्नू कपूर

अभिनेता बतात है कि आज भी काम करने के लिए उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ता है। मैं सिर्फ पैसों के लिए काम करता हूं। फिल्मों में काम करने के बाद मैं अपने करियर को टीवी और ओटीटी पर लेकर आया हूं। बीते कुछ समय से बड़े पर्दे काम करने के बाद अन्य प्लेटफॉर्म पर काम करने वालों को एक अलग नजरिए से देखा जाता है। हालांकि इन सबके बावजूद मैं अपने काम के प्रति समर्पित रहता हूं, जोकि एक अभिनेता के लिए खास पहचान होती है।”

ये भी पढ़े: रोहिणी में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, रैकेट के मालिक समेत 7 महिलाएं गिरफ्तार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular