Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडAnupam Kher On Pathaan: अनुपम खेर ने की 'पठान' की तारीफ, बोले-...

Anupam Kher On Pathaan: बॉलीवुड के मशहूर सितारें शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ बॉक्स ऑफिस  जमकर कमाई कर रही है। फिल्म रिलीज के बाद से हर दिन नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। फिल्म ने केवल 12 दिनों में दुनिया भर में 832.2 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। इतना ही नहीं फिल्म इंडियन सिनेमा की हिस्ट्री में सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है।

‘पठान’ की सफलता बोले पर अनुपम खेर

बता दें कि फिल्म ने रिलीज होने से पहले बॉयकॉट ट्रेंड का सामना किया था, जिस पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया रखी थी। वहीं अब इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होनें ‘पठान’ के बारे में बात करते हुए कहा कि लोगों ने इसे बॉयकॉट ट्रेंड के खिलाफ बदले की भावना से भी देखा है।

बॉयकॉट ट्रेंड के खिलाफ भी देखी फिल्म 

अनुपम खेर ने हाल ही में मीडिया से की बातचीत में शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म ‘पठान’ को मिली सुपर सक्सेस के बारे में बात की। उन्होनें कहा, “कोई भी ट्रेंड फॉलो करके फिल्म देखने के लिए प्रभावित नहीं होता है। अगर आपको फिल्म का ट्रेलर पसंद आया है, तो आप इसे देखना चाहते हैं। अगर फिल्म अच्छी बनी है, तो किसी में इतनी ताकत नहीं है कि इसे तोड़-मरोड़ कर पेश किया जाए। लोग हेट ट्रेंड के खिलाफ प्रतिशोध की भावना के साथ फिल्म देखने भी जाएंगे।”

ऑडियंस ने कभी सिनेमा का बहिष्कार नहीं किया

एक्टर ने आगे कहा, “दर्शकों ने कभी सिनेमा का बहिष्कार नहीं किया। हम महामारी से गुज़रे थे, लॉकडाउन था, और लोगों को अपने घरों में बैठने के लिए कहा गया था। यह 100 साल या कुछ और के बाद हुआ है। इस फेज के दौरान ऑडियंस ने एंटरटेनमेंट के अन्य साधनों की तलाश की।”

ये भी पढ़ें: बस डिपो पर वाहन चालकों को बड़ी राहत! जल्द शुरू हो रही पार्किंग सुविधा

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular