Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडAnupamaa Spoiler Alert: अनुपमा के फैंस को झटका, शो में आया ये...
Anupamaa Spoiler Alert:

Anupamaa Spoiler Alert: टेलीविज़न इंडस्ट्री में सबसे प्रसीद शो ‘अनुपमा’ इस समय स्क्रीन पर राज कर रहा है। शो में आ रहे लगातार ट्विस्ट और टर्न्स फैंस को डेली अपने साथ जोड़े रखता हैं। बता दें की शो वीकली बार्क रेटिंग्स की कुर्सी पर राज क्र रहा है। इस शो में रुपाली गांगुली लीड रोल यानी अनुपमा का किरदार निभाती रही हैं, जबकि गौरव खन्ना उनके पति अनुज की भूमिका निभा रहे हैं। इन दिनों अनुपमा और अनुज की शादी जिंदगी के इर्द-गिर्द घूम रही है।

शाह परिवार में टूटी सभी शादियां 

हाल ही में दिखाए गए एपिसोड में शाह फैमिली अपने दम पर निर्णय लेने में असमर्थ है और वे अनुपमा के पास मदद के लिए एक बार फिर से आ पड़े हैं। शाह परिवार में सभी शादियां टूटने लगती हैं, इधर बापूजी, बा और उनके लगातार झूठ से तंग आ चुके हैं। शो में हर तरफ निराशा का माहौल है।

क्या टूटती हुई फैमिली को बचा पाएगी अनुपमा?

वही काव्या वनराज का साथ छोड़ने का फैसला कर रही है, क्योंकि वह केवल अपने परिवार के बारे में सोचता है। तो वही किंजल अभी भी तोशु को माफ नहीं कर पा रही है क्योंकि उसने उसके साथ धोखा किया था। वही बात करें पाखी और अधिक की तो उनके बीच अभी भी समस्या नहीं सुलझी है।

अनुपमा से नाराज हुआ अनुज

ये सब देख अनुपमा बेहद चिंतित है और वह कुछ नहीं कर पा रही है। यहां तक ​​कि अब अनुज भी अनुपमा से नाराज हो गया है। क्या इन सभी परिस्थितियों को अनुपमा संभाल पाएगी?

ये भी पढ़े: प्रग्नेंसी पीरियड के बीच डेट नाइट पर निकलीं गौहर खान, एक्ट्रेस के चेहरे पर नजर आया ग्लो

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular