Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडAnushka Sharma: अनुष्का शर्मा ने ‘Chakda Xpress’ के सेट से साझा की...

Anushka Sharma: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा काफी लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखी हैं। लेकिन अब जल्द ही अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ से अपना OTT डेब्यू करेंगी। बता दें कि अनुष्का शर्मा इन दिनों भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित फिल्म की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर चकड़ा एक्सप्रेस के सेट से ताजा फोटो शेयर की है।

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

बता दें कि अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने बुधवार के दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की है। फिल्म के सेट से अनुष्का ने नाइट शूट की तस्वीर शेयर की है। उन्होंने इस तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया है। साथ ही लिखा, “नाइट शूट येह्ह”।

सेट से पहली बार आई फोटो सामने

यह पहली बार है जब अनुष्का शर्मा की फिल्म चकड़ा एक्सप्रेस के सेट से फोटो सामने आई है। इससे पहले भारतीय टीम की ड्रेस में एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। अनुष्का शर्मा टीम इंडिया की पूर्व वुमेंस ऑल राउंडर झूलन गोस्वामी की इस बायोपिक के लिए बहुत कड़ी मेहनत कर रही हैं।

फरवरी में रिलीज हो सकती है फिल्म

बता दें कि अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में फिल्म जीरो में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। चार साल के लंबे समय में अनुष्का किसी फिल्म की हिस्सा नहीं बनी हैं। जिसके चलते अनुष्का के फैंस उनकी अपमकिंग फिल्म ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज डेट अभी सामने नहीं आई है। ऐसा अनुमान जताया जा रहा है कि ‘चकड़ा एक्सप्रेस’ अगले साल फरवरी में रिलीज हो सकती है।

ये भी पढ़ें: इन शानदार CNG कारों की है बस इतनी कीमत, देती हैं सबसे ज्यादा माइलेज

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular