होम / Anushka Sharma On Virat Kohli: श्रीलंका के खिलाफ विराट ने खेली शानदार पारी, खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाई पत्नी अनुष्का

Anushka Sharma On Virat Kohli: श्रीलंका के खिलाफ विराट ने खेली शानदार पारी, खुद को रिएक्ट करने से रोक नहीं पाई पत्नी अनुष्का

• LAST UPDATED : January 16, 2023
Anushka Sharma On Virat Kohli:

Anushka Sharma On Virat Kohli: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिसके चलते वह अक्सर ही लाइमलाइट का हिस्सा बनी रहती है। इस बीच एक्ट्रेस ने रविवार (15 जनलरी) को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे इंटरनेशनल में टीम इंडिया की परफॉर्मेंस पर रिएक्ट किया है, खासतौर से पति विराट कोहली की प्रदर्शन पर। 

‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ विराट बने 

तीसरे वनडे इंटरनेशनल में क्रिकेट प्लेयर विराट कोहली ने शानदार पारी के दम पर श्रीलंका के सामने 50 ओवरों में 391 रनों का विशाल लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में श्रीलंका ने 73 रनों पर धराशायी हो गई और इंडिया ने 317 रनों के बड़े अंतर से एक ऐतिहासिक जीत दर्ज की। जहां विराट को ‘मैन ऑफ द मैच’ और ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज’ चुना गया। जिस पर उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा खुद को रिएक्ट करने से नहीं रोक पाई।

अनुष्का बोली- ‘क्या आदमी है यार’

एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्टोरी में विराट कोहली की फोटो को शेयर करते हुए लिखा कि – क्या आदमी है यार, क्या शानदार पारी खेली है। साथ ही अनुष्का ने सेलिब्रेशन इमोजी को भी इस स्टोरी में शामिल रखा है।

Anushka Sharma On Virat Kohli

Anushka Sharma On Virat Kohli

ये भी पढ़े: फिल्म ‘RRR’ पर एक बार फिर देश को हुआ गर्व, Critics Awards में हासिल की जीत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox