Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडAnushka Virat Buys Farmhouse: विराट और अनुष्का ने अलीबाग में खरीदा आलीशान...

Anushka Virat Buys Farmhouse:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अभीनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने मुंबई (Mumbai) के पास आलीशान अलीबाग (Alibaug) इलाके में आठ एकड़ का फार्महाउस खरीदा है। सोशल मीडिया पर ये बात पता चलते ही फैंस ने उन्हें बधाई देने के लिए भर-भरकर कमेंट किए। इस प्रॉपर्टी को खरीदने से पहले अनुष्का और विराट को कई बार फार्महाउस के पास देखा गया।

19.24 करोड़ रुपए किए खर्च

ये फार्महाउस अलीबाग के एक गांव जीराड के पास 8 एकड़ भूमि तक फैला हुआ है, और मीडिया रिपोट्स के अनुसार, अनुष्का और विराट ने संपत्ति हासिल करने के लिए लगभग 19.24 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। ईटाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार दंपति ने सरकारी खजाने में 1.15 करोड़ रुपये जमा किए हैं। विराट के भाई विकास कोहली ने गणेश चतुर्थी से एक दिन पूर्व लेन-देन को पूरा किया। क्रिकेटर अभी दुबई में मौजूद हैं और एशिया कप में टीम इंडिया के लिए खेल रहे हैं। ये लेन-देन की एक प्रसिद्ध रियल एस्टेट कंपनी समीरा हैबिटेट्स की देखरेख में की गई थी।

6 महीने पहले किया थी जगह का दौरा

अनुष्का और विराट कोहली ने 6 महीने पहले उस जगह का दौरा किया कर निरीक्षण किया था। अपने शेड्यूल के चलते विराट अलीबाग आकर डील लॉक नहीं कर पाए। अलीबाग के रमणीय परिवेश में व्यवसायियों के साथ-साथ फिल्म अभिनेता और क्रिकेटर भी वहां जमीन खरीदकर देसी घर बनवा रहे हैं। पूर्व क्रिकेटर, राष्ट्रीय कोच और कमेंटेटर रवि शास्त्री ने भी लगभग एक दशक पहले अलीबाग में अपना एक घर बनाया था।

ये भी पढ़ें: वेलकम इलाके में नौवीं कक्षा के छात्र की चाकू गोदकर हत्या, पार्क से शव बरामद

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular