Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडArbaaz Khan Spot With Girlfriend: ब्रेकअप की खबरों के बीच गर्लफ्रेंड संग...

Arbaaz Khan Spot With Girlfriend:

Arbaaz Khan Spot With Girlfriend: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। चाहे मलाइका संग अरबाज के शादी की बात हो या फिर गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ता। इन दोनों में 22 साल का एज गैप है।

अरबाज खान और जॉर्जिया दिखें साथ

बता दें, पिछले  साल मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी के ब्रेकअप की अफवाहों ने तूफान खड़ा कर रखा था। लेकिन, दोनों ने हमेशा इन अफवाहों पर चुप्पी साधी रही। लेकिन बीते दिनों मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब वर्सेज गुजरात टाइटन्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान कि अरबाज खान और जॉर्जिया एंड्रियानी फोटोज वायरल हो रही हैं। जिसमें दोनों प्रीति जिंटा के साथ बैठे कर मैच एंजॉय कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर दोनों कि यह फोटोज ने सभी यूजर्स का ध्यान खींचा और फैंस को राहत मिली कि उनके बीच सब ठीक है। बता दें, सलमान खान के भाई बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान ने मलाइका से 1998 में शादी की थी, और 19 साल के लंबे रिश्ते के बाद 2017 में अरबाज मलाइका से तलाक लेकर अलग हो गए। बता दें मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है, वहीं तलाक के बाद मलाइका अरहान की को-पैरेंट हैं।

 

ये भी पढ़े: शैली ओबेरॉय ही होंगी एमसीडी में आप की मेयर उम्मीदवार, केजरीवाल ने लगाई मोहर

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular