Saturday, July 6, 2024
HomeबॉलीवुडArijit Singh Live Concert Ticket: 16 लाख में बिक रही टिकट, ट्रोल...

Arijit Singh Live Concert Ticket:

Arijit Singh Live Concert Ticket: बॅालीवुड में कुछ ऐसे सिंगर हैं जिसे फैंस के द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इन्हीं में से एक सिंगर हैं अरिजीत सिंह। बता दें अरिजीत आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार और दिल को छू लेने वाली मखमली आवाज से आज वो देश के सबसे बेहतरीन सिंगर बन चुके हैं। खास बात ये है कि अरिजीत के आवाज के साथ-साथ लोग उनके व्यवहार को भी पसंद करते हैं। फैंस का मानना है कि अरिजीत बेहद ही सादा जीवन जीते हैं और उनका अपने फैंस के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता भी है। बता दें इस समय अरिजीत सुर्खियों में हैं और फैंस के द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे हैं।

इस बात में कोई दो राय नहीं हैै कि अरिजीत की एक झलक पाने और उन्हें लाइव सुनने के लिए फैंस बेकरार हो उठते हैं। अब जल्द ही अरिजीत सिंह का लाइव कॉन्सर्ट पूणे में होने जा रहा है जिसे लेकर वो काफी चर्चा में हैं। चर्चा में होने का एक कारण इस लाइव कॉन्सर्ट की टिकट की कीमत भी है जो 16 लाख बताई जा रही है। अरिजीत सिंह के इस लाइव कॉन्सर्ट  के टिकट की कीमतों के बारे में जो भी कोई सुन रहा है वो हैरान रह जाता है।

दरअसल, खबर है कि लाइव शो के प्रीमियम लाउंज की कीमत 16 लाख है और सोशल मीडिया पर इसे लेकर खूब बातें हो रही हैं। कुछ इसे लेकर मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ इतनी महंगी टिकट होने के कारण शो से दूरी बनाने की बात कह रहे हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स के मजेदार कमेंट भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- क्या वो गोद में आकर डांस करने वाले हैं। एक यूजर ने कहा- क्या घर में आकर बेडरूम में गाना गाएंगे क्या। वहीं एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए कहा- 16 लाख…ये तो इंजीनियरिंग कॉलेज की 4 साल की फीस है। वहीं कुछ यूजर्स ऐसे भी रहे जिनका कहना था कि वो अरिजीत सिंह के बड़े फैन हैं लेकिन फिर भी इतना पैसा खर्च करके वो कॉन्सर्ट में नहीं जाएंगे।

आपको बता दें कि पूणे में 27 जनवरी को ये शो होने जा रहा है। शाम 5 बजे से लेकर रात 10 बजे तक अरिजीत परफॉर्म करेंगे जिसमें भारी तादाद में लोगों के पहुंचने की उम्मीद जताई जा रही है। टिकट की कीमत 999 से शुरू होकर 16 लाख तक है। वहीं ये भी कहा जा राह है कि टिकट का प्राइज गलत छपा है वो 16 लाख नहीं 16 हजार है।

 

ये भी पढ़े: शिवराज सिंह ने दिल्‍ली में किया प्रचार, कहा- केजरीवाल ने जनता का विश्वास खो दिया

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular