होम / Shraddha Arya-Arjun Bijlani: अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्य के हाथ लगा धर्मा प्रोडक्शन का बड़ा प्रोजेक्ट, करण ने टीवी स्टार्स का किया वेलकम

Shraddha Arya-Arjun Bijlani: अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्य के हाथ लगा धर्मा प्रोडक्शन का बड़ा प्रोजेक्ट, करण ने टीवी स्टार्स का किया वेलकम

• LAST UPDATED : July 31, 2022

Shraddha Arya-Arjun Bijlani:

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म मच अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ दो और नए सितारे जुड़ने वाले है। जी हां अब टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्य भी करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ से जुड़ चुके हैं। करण जौहर ने अर्जुन बिजलानी को एक प्यारा सा नोट लिखकर प्रोजेक्ट के लिए वेलकम किया है।

धर्मा प्रोडक्शन से मिलाया हाथ

टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने सितारे अर्जुन बिजलानी बहुत जल्द ही बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाले है। आपको बता दें कि अर्जुन बहुत जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। इसके साथ ही टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्य भी मच अवेटेड फिल्म का हिस्सा बननें वाली है। अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्य धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म में बहुत जल्द नजर आने वाले हैं।

हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

दोनों ही टीवी सितारे ने करण जौहर की मच अवेटेड फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह भी हैं। इसे लेकर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्य ने इंस्टाग्राम पर करण जौहर के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक साथ दिख रहे हैं। यहाँ भी बता दे कि अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्य के  हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है।

 करण ने नोट लिखकर किया वेलकम

टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी ने भी सोशल मीडिया पर करण जौहर के साथ तस्वीर साझा की है। करण जौहर ने उन्हें फिल्म की टीम से जुड़ने पर एक प्यारा सा नोट लिखकर वेलकम किया है, जिसे एक्टर ने शेयर किया है। अर्जुन और श्रद्धा के फैंस करण जौहर के साथ काम करने की खबर सुनने के बाद से ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े: सिनेमा लवर्स के लिए अगस्त का महीना होगा खास, कई फिल्में और वेब सीरीज हो रही रिलीज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox