Monday, July 8, 2024
HomeबॉलीवुडArjun Kapoor: अर्जुन कपूर ने खुद के लिए कहे कड़वे शब्द, कहा-...

Arjun Kapoor:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने हाल ही में खुद के लिए कड़वे शब्द जाहिर किए है। उन्होनें खुद को एक अंडररेटेड एक्टर बताया है। एक इंटरव्यू देते वक्त अर्जुन ने कहा कि लोग उनकी एक्टिंग को कम समझते हैं। इंटरव्यू देते हुए अर्जुन ने आगे कहा कि लोगों को लगता है कि वो बस मेनस्ट्रीम फिल्मों में ही काम कर सकते हैं। उन्होनें कहा कि वो ऑफ कैमरा भी एक फिल्मी एटीट्यूड रखते हैं लेकिन वो सिनेमा का बहुत सम्मान करते हैं और हमेशा करते रहेंगे।

मैं एक अंडररेटेड एक्टर हूं- अर्जुन

अर्जुन ने इंटरव्यू देते हुए वक्त कहा कि “मुझे लगता है कि मैं एक अंडररेटेड एक्टर हूं। जब बात परफॉर्मेंस की आती है तो लोग मुझे कम समझते हैं। लोगों को लगता है कि मै एक मेनस्ट्रीम एक्टर हूं। लेकिन मुझे लगता है कि यही इस बिजनेस का कल्चर और नेचर है। क्योंकि आप किस तरह की फैमिली से आते हैं? यह सब भी निर्भर करता है।

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म

हाल ही में आई मोहित सूरी की फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में अर्जुन कपूर नजर आए थे। इस फिल्म में अर्जुन के अलावा तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आए थे। अर्जुन की अपकमिंग फिल्म ‘कुत्ते’ में कोंकणा सेन शर्मा, नसीरुद्दीन शाह, राधिका मदान और तब्बू साथ में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ेः Adani Group: सीमेंट सेक्टर की ओर हाथ बढ़ा रहा अडानी ग्रुप, CCI ने दी मंजूरी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular