Sunday, July 7, 2024
Homeबड़ी खबरआर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई का पोस्टमार्टम आया सामने, इस दिन होगा अंतिम...

India News (इंडिया न्यूज़) : हिंदी सिनेमा के जगत के लिए कल यानि बुधवार का दिन बेहद ही दुखदाई भरा रहा। आज बुधवार सुबह यह बुरी खबर सामने आई कि मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने खुदकुशी कर ली है। जिसके बाद इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। सामने आई जानकरी के मुताबिक, नितिन ने मुंबई से लगभग 80km दूर कर्जत इलाके में बने एनडी स्टूडियो में फांसी लगाकर खुदकुशी की है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक,सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, नितिन आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। वहीं कुछ दिन पहले उनपर एक एडवर्टाइजिंग एजेंसी ने धोखाखड़ी का आरोप भी लगाया था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने

बता दें, महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के एसपी ने सेट कर्मियों द्वारा बुलाया जाने के बाद एनडी स्टूडियो में नितिन देसाई की मौत की पुष्टि की थी। वही खालापुर पुलिस शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए जेजे अस्पताल ले गयी, बुधवार 2 अगस्त को चार डॉक्टरों की टीम ने आर्ट डायरेक्टर का पोस्टमार्टम किया था। शुरुआती नतीजों से यह संकेत मिलता है कि मौत का कारण फांसी है। वही रायगढ़ पुलिस ने कहा, “आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई का पोस्टमॉर्टम चार डॉक्टरों की एक टीम द्वारा किया गया है। शुरुआती नतिजों के अनुसार, मौत का कारण फांसी है और आगे की जांच जारी है।”

इन हस्तियों ने निधन पर जताया शोक

मालूम हो, आर्थिक तंगी की वजह से ख़ुदकुशी करने वाले आर्ट डायरेक्टर का एक समय ऐसा भी रहा था। जब वह राजकुमार हिरानी, ​​​​आशुतोष गोवारिकर, संजय लीला भंसाली और बाकी फिल्म निर्माताओं की लिस्ट में शामिल हुआ करते थे। इसके साथ ही आर्ट डायरेक्टर ने अपने नाम चार राष्ट्रीय पुरस्कार भी किए। बता दें, नितिन देसाई के निधन पर अक्षय कुमार, मधुर भंडारकर, रितेश देशमुख, हेमा मालिनी, परिणीति चोपड़ा समेत कई बॉलीवुड हस्तियों ने उनके निधन पर सोशल मीडिया पर दुख जताया है।

शुक्रवार को होगा अंतिम संस्कार

अंतिम संस्कार पर बात करे तो , नितिन देसाई का अंतिम संस्कार शुक्रवार 4 अगस्त को परिवार के बीच किया जाएगा, जो अभी अमेरिका में रहता है और मुंबई लौट आया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक अंतिम संस्कार एनडी स्टूडियोज में ही किया जाएगा।

also read ; लगान के आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने लगाई फांसी, अपने स्टूडियो में मृत पाए गए

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular