Monday, July 15, 2024
HomeबॉलीवुडAsk SRK Session: शाहरुख खान को मिली जान से मारने की धमकी,...

Ask SRK Session: जब भी बॉलीवुड के सुपरस्टारों का जिक्र किया जाता है तो उसमें शाहरुख खान का नाम जरूर शामिल होता है। फिल्म ‘पठान’ की सफलता के बाद से ही शाहरुख का नाम लगातार सुर्खियों में छाया हुआ है। ऐसे में वैलेंटाइन डे के मौके पर शाहरुख ने ट्विटर पर अपने फैंस के लिए अस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन रखा है, जिसमें शाहरुख अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं।

फैन ने शाहरुख को दी ये धमकी

इस बार के अस्क एसआरके सेशन में एक्टर के एक फैंन ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। जिस पर शाहरुख खान ने अपने ही अंदाज में जवाब दिया है। शाहरुख के एक फैन ने सेशन में सवाल पूछते हुए कहा है कि- ‘सर अगर इस बार आपसे रिप्लाई नहीं मिला तो आपको फैन 2 बनाने की जरूरत पड़ जाएगी।’ इस पर शाहरुख ने बिना देरी करते हुए रिप्लाई देते हुए लिखा कि- ‘मैं वैसे भी फैन 2 नहीं बनाऊंगा, कर ले जो करना है’ शाहरुख ने अपने फैन को ये रिप्लाई हंसते हुए दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि साल 2016 में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म फैन (Fan) एक ऐसे ही फैन की कहानी को दिखाती है, जो एक समय पर अपनी हदें पार कर सुपरस्टार की जान के पीछे पड़ जाता है। हालांकि एक्टर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी और बुरी फ्लॉप साबित हुई थी।

Report By: Ritesh Mishra

ये भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर के तापमान मे गिरावट, आज भी नहीं मिली राहत

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular