Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडAthiya Shetty- KL Rahul: आथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर शेयर की...

Athiya Shetty- KL Rahul:

हिन्दी सिनेमा के अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी यानि की आथिया शेट्टी काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों बटोर रही है। आपको बता दें कि आथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल को डेट कर रही हैं, दोनो ने ही अपने रिलेशनशिप को काफी समय पहले ऑफिशियल कर दिया था। लेकिन शादी को लेकर अभी भी सस्‍पेंस बरकरार है। इस बीच सोशल मीडिया पर दोनो का रोमांस भी खूब देखने को मिलता है।

आथिया ने शेयर की क्‍यूट फोटो

आपको बता दें कि आथिया और राहुल सोशल मीडिया पर एक दूसरे की पोस्‍ट पर लाइक-कमेंट कर अपना प्‍यार जाहिर करते रहते है। इस बीच फिर से दोनों का प्‍यार छलक कर सामने आया है। दरअसल, आथिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक बहुत ही क्‍यूट फोटो शेयर की है। फोटो में वह एक कूल राउंड हैट पहने नजर आ रही हैं, जिससे उनकी आंखें ढकी हुई हैं और उन्होनें अपनी जीभ बाहर निकाल रखी है।

”क्‍यूटेस्‍ट हैट चोर”- केएल राहुल

आथिया की इतनी प्‍यारी फोटो देख राहुल खुद को कमेंट करने से भला कैसे रोकते। राहुल ने कमेंट बॉक्‍स में लिखा, ”क्‍यूटेस्‍ट हैट चोर।”  इस कमेंट से अंदाजा लगाया जा सकता है कि आथिया ने जो हैट पहनी हुई है, वह राहुल की है। आथिया की इस फोटो पर उनके फैंस और फ्रेंड्स भी कमेंट बॉक्‍स में खूब प्‍यार बरसा रहे हैं।

ये भी पढ़े: केजरीवाल सरकार का बड़ा फैसला, श्रमिकों को कार्यस्थल पर मिलेगी स्वास्थ्य सेवांए

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular