होम / Auron Mein Kahan Dum Tha: ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज, इस अवतार में दिखेंगी तब्बू

Auron Mein Kahan Dum Tha: ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज, इस अवतार में दिखेंगी तब्बू

• LAST UPDATED : July 20, 2024

India News Delhi (इंडिया न्यूज़),Auron Mein Kahan Dum Tha: फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है जिसमें तब्बू वसुधा के रोल में नजर आ रही हैं। तब्बू की शानदार एक्टिंग और दमदार किरदार की वजह से फिल्म पहले से ही चर्चा में है। इस नए पोस्टर में तब्बू का लुक काफी आकर्षक और स्वतंत्र दिखाया गया है, जो दर्शकों को फिल्म के प्रति और भी उत्साहित करेगा।

फिल्म का नया पोस्टर रिलीज

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। फिल्म में अजय देवगन और तब्बू अपने अहम किरदार में को निभाते हुए नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में अभिनेत्री तब्बू ने वसुधा के रोल में निभाया है। आपको बता दें कि फिल्म की एक बार डेट को बदला गया था। हालांकि, अब इसकी नई रिलीज डेट सामने आ गई है और फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

वसुधा के किरदार में नजर आएंगी तब्बू

बता दें, फिल्म के निर्देशक नीरज पांडे ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘औरों में कहां दम था’ का नया पोस्टर साझा किया है। जारी नए पोस्टर में तब्बू नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में निर्देशक नीरज पांडे ने यह भी बताया कि तब्बू वसुधा के किरदार में नजर आएंगी। इस किरदार को मजबूत, साहसी, प्रेममय और स्वतंत्र बताया है।

कब होगी फिल्म रिलीज

फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ की पहले रिलीज डेट 5 जुलाई, 2024 को रिलीज किया जाना था। लेकिन बाद में इसकी डेट में बदलाव किया गया। अब यह फिल्म 2 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। इसके गाने ‘तू’ और ‘ऐ दिल जरा’ को लोग पसंद कर रहे हैं। फिल्म की दिलचस्प कहानी के चलते यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की पूरी उम्मीद है।

ये भी पढ़े: Richa Chadha-Ali Fazal: ऋचा-अली के घर आई नन्हीं परी, कपल ने किया बिटिया का स्वागत

ये भी पढ़े: सोनाक्षी के धर्म को लेकर जहीर ने ये क्या बोल दिया

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox