Sunday, July 14, 2024
HomeबॉलीवुडAuron Mein Kya Dum Tha: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों...

Auron Mein Kya Dum Tha: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म 'औरों में क्या दम था' इस दिन देगी दस्तक

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Auron Mein Kya Dum Tha: अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘औरों में क्या दम था’ को लेकर निर्माताओं ने कुछ दिन पहले ही इसकी रिलीज डेट का एलान किया था। लगातार इस फिल्म की रिलीज डेट को टाला जा रहा है। हालांकि अब इस फिल्म को लेकर एक फिर नई डेट सामने आ गई है।

 आगे टालने की ये थी वजह

आपको बता दें, फिल्म को लगातार टालने का फैसला प्रदर्शकों और वितरकों कहने पर लिया जा रहा है। क्योंकि ‘ कल्कि 2898 ईस्वी ‘ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में व्यापार और उद्योग नहीं चाहते थे कि दोनों फिल्में एक-दूसरे से प्रभावित हों। इसलिए ‘औरों में क्या दम था’ के निर्माताओं ने इसकी रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी थी। बयान में कहा गया है, “प्रिय दोस्तों, प्रदर्शकों और वितरण बिरादरी के अनुरोध पर, हमने सामूहिक रूप से अपनी फिल्म, औरों में कहां दम था की रिलीज की तारीख को बदलने का फैसला किया है। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।” फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा अब कर दी गई है।”

इस दिन होगी फिल्म रिलीज

हालांकि फिल्म ‘औरों में क्या दम था’ को लेकर अब निर्माता ने नई अपडेट दे दी है। बता दें ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। वहीं अजय देवगन ने नई रिलीज़ डेट के साथ फ़िल्म का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर के साथ में उन्होंने यह भी लिखा कि, “2 अगस्त को इंतज़ार खत्म होगा!#औरों में कहाँ दम था।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

नेटिज़ेंस दिखे उत्साहित

फिल्म की नई रिलीज डेट के सामने आते ही फैंस उत्साहित हो गए। नेटिज़ेंस अजय और तब्बू को फिर से साथ में देखने के लिए उत्साहित हैं। अगले हफ़्ते अक्षय कुमार की फिल्म ‘सरफिरा’ रिलीज़ हो रही है और अजय, अक्षय के करीबी दोस्त हैं, इसलिए वे इस फिल्म को उनके साथ क्लैश नहीं करना चाहेंगे। यह भी एक कारण हो सकता है कि फिल्म को सीधे अगले महीने के लिए टाल दिया गया है। एमएम कीरवानी ने फिल्म के संगीत का निर्देशन किया है। प्रशंसक इस ऑन-स्क्रीन जोड़ी को एक प्रेम कहानी में देखने के लिए उत्सुक हैं, खासकर ‘दृश्यम’ फ्रैंचाइज़ी में विजय सालगांवकर और मीरा देशमुख के रूप में उनके ‘चूहे और बिल्ली’ जैसे समीकरण के बाद!

ये भी पढ़े: Delhi News: लेट से RCs देने वाले कार डीलरों पर होगी सख्त कार्रवाई, दिल्ली…

 

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular