Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडAvatar 2 Advance Booking: एडवांस बुकिंग में अवतार 2 ने कमाए करोड़ों...

Avatar 2 Advance Booking:

Avatar 2 Advance Booking: हिंदी सिनेमा दर्शकों पर साउथ फिल्मों के साथ हॉलीवुड फिल्मों का बोलबाला है। चाहें ‘स्पाइडर मैन’ हो या ‘थॉर: लव एंड थंडर’ हो हिंदी दर्शकों पर इन्हीं फिल्मों का जादू बोल रहा है। आपको बता दे अब इसी बीच ऐसे ही एक और हॉलीवुड फिल्म का सुरूर देखने को मिल रहा है। दरअसल फिल्म डायरेक्टर जेम्स कैमरून की सुपरहिट फिल्म ‘अवतार 2’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने आ रही है।

2009 में आया था पहला पार्ट

आपको बता दे 2009 में रिलीज हुई एनिमेशन फिल्म ‘अवतार’ हिंदी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। ‘अवतार द वे ऑफ वॉटर’ में अब साल 2009 में आई अवतार के आगे की कहानी दिखाई जाएगी। करीब 13 साल के बाद मूवी का दूसरा पार्ट रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के सीक्वल को लेकर भी दर्शकों में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

रिलीज के पहले ही करोड़ के बिके टिकट

आपको बता दे मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ‘अवतार 2’ की एडवांस बुकिंग में 1 लाख से ज्यादा टिकट बिक चुके हैं। अब तक, फिल्म ने भारत में 1,00,121 टिकट बेचे हैं। इसमें से 84 हजार से ज्यादा टिकट 3डी और आईमैक्स 3डी वर्जन के हैं। कल रात 5 दिसंबर तक ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ ने एडवांस टिकट बिक्री से 4.24 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म बहुत जल्द 5 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी। एडवांस बुकिंग के नंबर्स से साफ जाहिर है कि ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ेगी।

 

ये भी पढ़े: अमरूद के साथ इसके पत्तों में भी छिपे हैं कई चमत्कारी गुण

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular