Friday, July 5, 2024
HomeबॉलीवुडAvatar 2 Box Office Collection: 'अवतार 2' ने 'दृश्यम 2' को छोड़ा...

Avatar 2 Box Office Collection: जेम्स कैमरून की फिल्म ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। यह फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही उम्मीद से ज्यादा कलेक्शन कर रही है। बता दें कि ‘अवतार 2’ को रिलीज हुए 17 दिन हो चुके हैं। इसके साथ ही वर्ल्डवाइड टिकट सेल्स में यह फिल्म एक बिलियन डॉलर की कमाई करने वाली फास्टेस्ट फिल्म बन चुकी है। यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर रही है। अवतार 2 को प्रतिदिन कलेक्शन 10 करोड़ से ज्यादा का हो रहा है।

फिल्म ने अब तक किया इतना कलेक्शन

बता दें कि न्यू ईयर वीकेंड पर भी जेम्स कैमरून की ‘अवतार 2’ के रिकॉर्ड तोड़ कलेक्शन का सिलसिला जारी रहा। 1 जनवरी 2023 को छुट्टी होने की वजह से घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसको खूब फायदा मिला। साल के पहले दिन अवतार 2 का कुल कलेक्शन 17.25 करोड़ रहा। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 333 करोड़ के आसपास पहुंच गया है।

दृश्यम 2′ को लोग कर रहे पसंद

जानकारी दे दें कि निर्देशक अभिषेक पाठक की फिल्म ‘दृश्यम 2’ को रिलीज हुए डेढ़ महीने बीत चुके हैं और इतने दिनों के बाद भी फिल्म को लेकर लोगों में दीवानगी कम होती नहीं दिख रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने अब तक 232.75 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। लेकिन इसका कलेक्शन ‘अवतार 2’से कम है। वहीं, ये फिल्म अजय देवगन के करियर की टॉप ग्रॉसिंग फिल्मों में से एक है।

ये भी पढ़ें: नोटबंदी पर आया SC का फैसला, सभी 58 याचिकाओं को किया खारिज

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular