Thursday, July 4, 2024
HomeबॉलीवुडAyushmann Khurrana: एक ऐसी फैंन जो नदी तैर कर आयुष्मान खुराना से...

Ayushmann Khurrana: 

Ayushmann Khurrana: वैसे तो फिल्म स्टार्स के लाखों फैंस होते हैं पर उनमें से कुछ ऐसे भी होते हैं जो फेवरेट सितारे के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। ऐसे ही एक फैन से आयुष्मान खुराना का सामना हो गया। इससे जुड़ा एक वीडियो खुद आयुष्मान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आयुष्मान की फैन उन्हें देखकर काफी उत्साहित हो जाती है।

वीडियो देखने के लिए नीचे लिंक पर क्लिक करें।

https://www.instagram.com/p/ChzACAmjFFj/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

आयुष्मान को देख बेकाबू हुए उनके फैन्स

आपको बता दे कि इन दिनों आयुष्मान खुराना मथुरा ट्रिप पर हैं। कान्हा नगरी मथुरा से आयुष्मान खुराना का पुराना लगाव है, क्योंकि उनकी सुपरहिट फिल्म ड्रीम गर्ल की शूटिंग मथुरा में ही हुई थी। ऐसे में हो सकता है कि ड्रीम गर्ल 2 के तहत कुछ सीन्स की शूटिंग के दैरान आयुष्मान खुराना मथुरा के सैर सपाटे पर निकले हों। इस बीच आयुष्मान खुराना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आयुष्मान अपने कुछ फैन्स की झलकियां दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। आयुष्मान खुराना के फैन्स कोई ऐसे वैसे फैन्स नहीं बल्कि क्रेजी फैन्स प्रतीत हो रहे हैं। बता दें कि वीडियो में आयुष्मान तो नजर नहीं आ रहे लेकिन फैन को समझाते हुए उनकी आवाज सुनी जा सकती है।

वीडियो पर लोगों की आ रही प्रतिक्रिया
इस वीडियो को सामने आने के बाद अब लोगों की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट किया, ‘मैं होती तो मैं भी कूद कर चली आती।’ वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘मुझे भी मिलना है आयुष्मान खुराना से।’ इसके अलावा ज्यादातर लोग वीडियो को क्यूट बताकर हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं।
‘डॉक्टर जी’ में नजर आएंगे आयुष्मान खुराना
आयुष्मान खुराना हाल ही में फिल्म ‘अनेक’ में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया था। हालांकि यह फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकी थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। वहीं अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो एक्टर जल्द ही ‘डॉक्टर जी’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके अपोजिट रकुल प्रीत सिंह दिखेंगी। इसके अलावा वह ‘एन एक्शन हीरो’ में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आएंगे।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular