Saturday, July 13, 2024
HomeबॉलीवुडAyushmann Khurrana: 'सफलता एक बड़ा शिक्षक है', विक्की डोनर के बाद फ्लॉप...

Ayushmann Khurrana: 'सफलता एक बहुत ही बड़ा शिक्षक है', विक्की डोनर के बाद फ्लॉप फिल्मों पर आयुष्मान हुए भावुक

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Ayushmann Khurrana: विक्की डोनर’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर आयुष्मान ने एक से बढ़कर एक फिल्में इंडस्ट्री को दी। हालांकि इसी फिल्म के बाद एक्टर की कई फिल्में फ्लॉप भी गई। अब हाल ही में एक्टर ने उन दिनों को याद करके अपने अनुभव शेयर किया है। चलिए जानते हैं।

फ्लॉप फिल्मों पर बोले आयुष्मान

हाल ही में, एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने कहा कि, “एक सच्चा इंसान बनने के लिए, किसी को यह पता होना चाहिए कि असफलताओं से कैसे निपटना है। उन्होंने कहा, “सफलता एक बहुत ही बड़ा शिक्षक है और आपकी असफलताएं आपकी दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक हैं।” आयुष्मान के अनुसार, अगर किसी ने अपने शुरुआती वर्षों में असफलताओं का अनुभव नहीं किया है, तो उसके लिए बाद की उम्र में उनसे निपटना मुश्किल हो सकता है। आयुष्मान ने कहा, “जीवन ऐसा ही है।”

ये भी पढ़े: Delhi Weather: पूरे देश में मानसून हुआ एक्टिव, दिल्ली में 2 दिन भारी बारिश का अलर्ट

सफलता को माना अपना गुरु

एक्टर ने बताया कि अपनी पहली फिल्म के बाद उनकी लगातार 3 फिल्में फ्लॉप हो गई थी और इसलिए हुआ क्योंकि उन्हें इसी टाइप की फिल्में मिल रही थी। उन्होंने कहा कि जिस तरह की फिल्में वह करना चाहते थे, उनके लिए एक बेंचमार्क होने के बावजूद उन्हें इस तरह के ऑफर नहीं मिले। यह दम लगा के हईशा थी, जिसके बाद उन्होंने लगातार 8 हिट फिल्में दीं।

ड्रीम गर्ल 2 रही जबरदस्त

आयुष्मान ने कहा, “यह अभिनेता के बारे में नहीं है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि आप किस तरह के स्क्रिप्ट लेखकों से संपर्क करते हैं।” आयुष्मान ने अपने करियर की हिट फिल्मों के बीच में भी ऐसा ही दौर देखा था
जिसमें वह टूट कर फिर खड़े हुए। लेकिन आखिरकार उन्होंने अपनी हिट फ्रेंचाइजी ‘ड्रीम गर्ल 2’ के दूसरे भाग में काम किया। यह फिल्म सुपरहिट रही।

ये भी पढ़े: New Penal Code: भारतीय न्याय संहिता के तहत पहला मामला दिल्ली में दर्ज, रेहड़ी-पटरी वाले के खिलाफ की गई कार्रवाई

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular