Sunday, July 14, 2024
HomeबॉलीवुडBad Newz Trailer Out: रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर फिल्म बैड न्यूज...

Bad Newz Trailer Out: रोमांटिक और कॉमेडी से भरपूर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर आउट, कौन होगा तृप्ति डिमरी के बच्चे का बाप ?

India News Delhi ( इंडिया न्यूज ), Bad Newz Trailer Out: रोमांटिक ड्रामा और कॉमेडी से भरपूर फिल्म बैड न्यूज का ट्रेलर आउट हो गया है। ये फिल्म 2019 में आई फिल्म गुड न्यूज का सीक्वल है। अब ऐसा ही ड्रामा आपको विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की फिल्म बैड न्यूज में देखने को मिलने वाला है। वहीं फैंस भी इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। ट्रेलर देखने से लग रहा है कि फिल्म मजेदार रहने वाली है।

फन और इमोशनल जर्नी का जबरदस्त डोज है

इस फिल्म को गुड न्यूज के मेकर्स ने ही बनाया है। पिछली फिल्म की तरह ही यह फिल्म में भी फन और इमोशनल जर्नी का जबरदस्त डोज देखने को मिलेगा। फिल्म में नेहा धूपिया ने भी अहम किरदार निभाया है। पूरे ट्रेलर में आप कहीं बोर फील नहीं करेंगे। इसके अलावा एमी पाजी की डायलॉग डिलीवरी और विक्की कौशल के पंच आपको चैन से रहने नहीं देंगे। फिल्म में तृप्ति डिमरी प्रेग्नेंट होती हैं और वो ये डिसाइड नहीं कर पाती हैं कि बच्चे का बाप कौन है? यहीं फिल्म का असली ड्रामा क्रिएट होता है।

ये भी पढ़ें: ये है दुनिया की सबसे महंगी शराब

कब होगी फिल्म रिलीज ?

बता दें, फिल्म का डायरेक्शन आनंद तिवारी ने किया है। फिल्म बैड न्यूज को तरुम डुडेजा और इशिता मोइत्रा ने मिलकर लिखा है। यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस के वेंचर की है। पिछले साल विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की कई तस्वीरें वायरल हुई थीं जब वे क्रोएशिया में शूटिंग कर रहे थे।

आगे कौनसी फिल्मों में नजर आएंगी तृप्ति डिमरी

बैड न्यूज के अलावा तृप्ति डिमरी, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म भूल भुलैया 3 में भी नजर आएंगी। तृप्ति ने राजकुमार राव के साथ विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो फिल्म भी शूट कर चुकी हैं। वह कार्तिक आर्यन के साथ ‘आशिकी 3’ में नजर आने वाली हैं।
SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular