Friday, July 5, 2024
Homeबड़ी खबरशादी से पहले राघव चड्ढा ने अपने प्यार पर की खुलकर बात...

India News (इंडिया न्यूज़) : बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा की शादी 23 और 24 सितंबर को उदयपुर में होने जा रही है। सामने आई जानकारी के अनुसार, उदयपुर के लीला होटल में उनकी शादी होनी है। उदयविलास में परिवार और मेहमान ठहरेंगे। वहीं चंडीगढ़ के ताज होटल में 30 सितंबर को ग्रैंड रिसेप्शन रखा गया है। बता दें, बी टाउन में इन दिनों परिणीति और राघव नए चर्चित कपल बन गए हैं। दोनों की केमिस्ट्री कई मौकों पर देखने को मिलती है। अब राघव ने परिणीति के बारे में दिल छू लेने वाली बात कही है।

राघव ने परिणीति को बताया भगवान का बड़ा आशीर्वाद

एक इंटरव्यू के दौरान राघव चड्ढा ने अपने और परिणीति के रिश्ते के बारे में खुलकर बात की। राघव ने कहा ‘हम जैसे भी मिले, यह बहुत जादुई और मिलने का बहुत ऑर्गैनिक तरीका था। इसके लिए मैं भगवान को रोजाना शुक्रिया बोलता हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी में परिणीति को भेजा। बहुत बड़ी ब्लेसिंग है। और मैं बहुत खुश हूं कि वह मेरे साथ मेरे पार्टनर के तौर पर है।

राघव और परिणीति की प्रेम कहानी

रिपोर्ट्स के अनुसार, राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की लव स्टोरी एक फिल्म की शूटिंग के दरम्यान शुरू हुई थी। परिणीति एक फिल्म चमकीला की शूटिंग के लिए पंजाब में थीं, जहां राघव परिणीति से मिलने पहुंचे थे। दोनों इन मुलाकातों में एक दूसरे पर दिल हार बैठे और एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाने का फैसला कर लिया। बी टाउन में इन दिनों परिणीति और राघव नए चर्चित कपल बन गए हैं। दोनों की केमिस्ट्री कई मौकों पर देखने को मिलती है।

also read ; दिल्ली में फिर लौट आया मानसून ; राजधानी में आज भी बारिश के आसार

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular