Wednesday, July 3, 2024
HomeबॉलीवुडBesharam Rang Controversy: शोबू यारलागड्डा ने नरोत्तम मिश्रा पर कसा वार, कहा-...

Besharam Rang Controversy:

Besharam Rang Controversy: शाहरुख और दीपिका की फिल्म ‘पठान’ अपने गाने बेशर्म रंग के चलते विवादों में छाई हुई है। फिल्म के इस गाने को लेकर अब बड़े पैमाने पर विरोध शुरू हो गया है और फिल्म पर बैन की मांग शुरू हो गई हैअब इस गाने को लेकर हो रहे विवाद पर साउथ की सुपरहिट फिल्म बाहुबली के निर्माता की प्रतिक्रिया सामने आई है।

आपको बता दे बाहुबली के निर्माता शोबू यारलागड्डा ने नरोत्तम मिश्रा के बयानों पर अपना गुस्सा जताया है। राजनेता ने कहा था कि ‘पठान दोषों से भरा था’ और ‘विषाक्त मानसिकता’ का था और मध्य प्रदेश में फिल्म की स्क्रीनिंग को रोकने की धमकी दी थी। यारलागड्डा ने ट्विटर पर पोस्ट को ट्वीट किया और लिखा, “हम वास्तव में अब बहुत नीचे जा रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने दिया था ये बयान

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था ‘गाने में जो पहनावा पहना गया है वह आपत्तिजनक है जाहिर है कि इस गाने को फिल्माने के पीछे प्रदूषित दिमागों का हाथ है वैसे भी दीपिका पादुकोण जब जेएनयू में विरोध प्रदर्शन के लिए गई थी तो टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं और इसलिए मैं अनुरोध करना चाहूंगा कि वे गाने के दृश्य को ठीक करें, वेशभूषा को सही करें, अन्यथा रिलीज की अनुमति नहीं दी जाएगी फिल्म को मध्य प्रदेश में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा।

दीपिका ने गाने के लिए की खूब मेहनत

‘बेशर्म रंग’ फिल्म ‘पठान’ का पहला गाना है, और इसमें दीपिका और शाहरुख दूसरों के साथ एक समुद्र के किनारे पर नाचते हुए दिखाई देते हैं गाने की कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने बताया था की दीपिका ‘बेशर्म रंग’ में जिस तरह दिख रही हैं, उसके लिए बहुत मेहनत की है उसके साथ एक पूरा दल था- डाइटीशियन, उसका फिजिकल ट्रेनर और शालेना की शानदार आउटफिट्स।

 

ये भी पढ़े: पांच पार्ट में रिलीज़ होगी Avatar: The Way of Water, नहीं खत्म होगी यह की फिल्म!…

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular