Tuesday, July 9, 2024
HomeबॉलीवुडBesharam Rang Copy: शाहरुख खान और दीपिका के 'बेशरम रंग' पर लगा...

Besharam Rang Copy:

Besharam Rang Copy: 

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म पठान का पहला गाना ‘बेशरम रंग’ रिलीज हो गया है। ये गाना दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान पर फिल्माया गया है। इसके साथ ही इस गाने को सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ट्रोल भी कर रहे हैं। वैसे कई कारणों से इस सॉन्ग को ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन एक वजह ऐसी है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

 चोरी किया ‘बेशरम रंग’ का म्यूजिक

आपको बता दे कुछ ट्विटर यूजर्स का कहना है कि ‘बेशरम रंग’ ऋतिक रोशन और वाणी कपूर के गाने घुंघरू से इंस्पायर्ड है, तो कुछ का कहना है कि इसमें ‘रेस 2’ के विजुअल्स को कॉपी किया गया है। वहीं, कुछ यूजर्स का दावा है कि ‘बेरशम रंग’ का म्यूजिक Makeba गाने से कॉपी किया गया है। इसके साथ ही ट्विटर यूजर्स ने सबूत भी शेयर किया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में शाहरुख ने ‘पठान’ में रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है। वहीं, इसमें जॉन अब्राहम विलेन बने हैं। 250 करोड़ के बजट में बनी ‘पठान’ की 8 देशों में शूटिंग हुई है। इसे इंडिया के अलावा स्पेन, यूएई, तुर्की, रूस, साइबेरिया, इटली, फ्रांस  और अफगानिस्तान में शूट किया गया है।

 

ये भी पढ़े: यदि आप है टेंशन और डिप्रेशन से परेशान तो तिल का ये हलवा ऐसे रखेगा आपकी सेहत का ख्याल

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular