होम / Best Horror Film On OTT: ये हॉरर वेब सीरीज़ अकेले देखना पड़ सकता है भारी, उड़ सकते हैं आपके होश

Best Horror Film On OTT: ये हॉरर वेब सीरीज़ अकेले देखना पड़ सकता है भारी, उड़ सकते हैं आपके होश

• LAST UPDATED : December 9, 2022
Best Horror Film On OTT: 

Best Horror Film On OTT: फिल्म देखने वाले दर्शकों की अपनी एक पसंद होती है। किसी को एक्शन फिल्में देखना पसंद होता है तो किसी को रोमांटिक और इसी तरह तमाम दर्शकों को हॉरर फिल्में देखने का शौक होता है। यदि आपको हॉरर फिल्में देखना पसंद है तो हम आपको OTT प्लेटफॉर्म पर मौजूद हॉरर वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं जो बहुत ही मशहूर हॉरर वेब सीरीज है।

‘भ्रम’ (Bhram)

मशहूर हॉरर वेब सीरीज ‘भ्रम’ साइकोलॉजिकल हॉरर सीरीज है। इसमे दर्शकों के लिए बहुत मजेदार ट्विस्ट दिए गए है। आप इस सीरीज को जी 5 पर देख सकते हैं।

‘शैतान हवेली’ (Shaitaan Haveli)

अमेजन प्राइम वीडियो की ‘शैतान हवेली’ को देखकर हॉरर जोनर पसंद करने वाले दर्शकों की चांदी हो जाएगी। बता दें कि इस फिल्म को अकेले में देखना तो बहुत मुश्किल है। आईएमडीबी की ओर से इस फिल्म को 7.1 की रेटिंग दी गई है।

‘घोल’ (Ghoul)

नेटफ्लिक्स की इस मिनी हॉरर सीरीज को दर्शकों के लिए 24 अगस्त 2018 को रिलीज किया गया था। बता दें कि इस बेहतरीन सीरीज को आईएमडीबी ने 7.0 की रेटिंग से नवाजा हुआ है।

‘द हान्टिंग ऑफ हिल हाउस’ (The Haunting of Hill House)

बता दें कि इस सीरीज को साल 1959 में आए एक नॉवेल के ऊपर बनाया गया है। इतना ही नहीं इस सीरीज को काफी ज्यादा सराहा गया था। आइएमडीबी की तरफ से इस मशहूर हॉरर सीरीज को 8.6 की रेटिंग दी गई है।

‘ड्रैकुला’ (Drakula)

इस साल की 1 जनवरी को OTT पर रिलीज़ हुई ‘ड्रैकुला’ ने दर्शकों को अलग अंदाज में डराया है। आप इस वेबसीरीज को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: शादी के बाद अपनी पहली रसोई करती नज़र आई एक्ट्रेस, परोसा हलवा

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox