Tuesday, July 2, 2024
HomeबॉलीवुडBharti Singh: अपने बेटे को लेकर भारती सिंह ने जताई ऐसी इच्छा,...

Bharti Singh:

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने साल 2017 में शादी की थी और इस साल के अप्रैल महीने में उनके घर में किलकारी गूंजी थी। बच्चे के आने के बाद से भारती और हर्ष बेहद खुश रहते है। आपको बता दें कि भारती प्यार से अपने बेटे को गोला बुलाती हैं। लेकिन भारती ने नेहा धूपिया के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन पर अपनी इच्छा जताते हुए कहा है कि वह चाहती है कि उनका ‘गोला’ 16 या 18 साल की उम्र में ही अपने पैरों पर खड़ा हो जाए। वह उनसे खर्चा न मांगे खुद कमाए।

मैकडॉनल्ड्स में काम करें मेरा बेटा- भारती

भारती ने कहा जैसा कि आप जानते हैं कि अमेरिका में बच्चे स्कूल भी जाते हैं और साथ में पार्ट टाइम जॉब भी करते हैं। मैं इस लाइफ स्टाइल का समर्थन करती हूं। मेरा मानना है कि 16-18 साल की उम्र में ही आपको अपने माता-पिता से पैसे मांगने बंद कर देना चाहिए। भारती ने आगे कहा कि मैं चाहती हूं के 16-18 साल की उम्र में मेरा बेटा पढ़ाई के साथ मैकडॉनल्ड्स में काम करे और बेटी हो तो किसी सैलून में काम करे और लोगों को मोटिवेट करे।

कुछ साल ही करेंगे बेटे की मदद

भारती ने बताया कि मैं और हर्ष अभी काफी व्यस्त चल रहे हैं और लिमिटेड काम ही ले रहे हैं। काम बहुत जरूरी है क्योंकि अगर हमें उसे अपनी तरह ढालना है तो काम करना बहुत ही जरूरी है। हमने सोचा है कि हम कुछ साल तक ही उसे फाइनेंशल हेल्प करेंगे, बाद में उसे खुद काम करना होगा।

मैं बच्चे के आने से बहुत खुश हूं- भारती

भारती ने बताया कि कुछ लोगों ने मुझसे कहा था कि बच्चा होने के बाद जिंदगी खत्म हो जाती है। जवाब में भारती ने कहा कि उन लोगों को मैं बता दूं कि मैं बच्चे के आने से बहुत खुश हूं। मेरी खुशियां दोगुनी हो गई है। मेरे पास कॉमेडी के लिए अब ज्यादा कांटेंट होता है। आपको बता दें कि भारती चाहती हैं कि उनका दूसरा बच्चा बेटा नहीं ब्लकि बेटी हो। इस बारे में वह मजाक-मजाक में नेहा धूपिया से ऐसी जड़ी-बूटी के बारे में भी पूछती हैं जिसे खाने से बेटी पैदा होता है।

ये भी पढ़े: बिग बॉस फेम प्रियांक शर्मा पर गाजियाबाद में हुआ हमला, पुलिस को दी जानकारी

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular