Sunday, July 7, 2024
HomeबॉलीवुडBharti Singh Son Video: कपिल शर्मा की बेटी की बर्थडे पार्टी में...

Bharti Singh Son Video:

Bharti Singh Son Video: ‘लाफ्टर क्वीन’ कही जाने वाली भारती सिंह हमेशा से ही अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं। भारती सिंह हमेशा ही लोगों को हंसाती हुई नजर आती हैं। यही वजह है कि, लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। भारती सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ क्यूट मूमेंट्स शेयर करती है।आपको बता दे हाल ही में, उनके बेटे लक्ष्य ने पहली बार किसी बर्थडे पार्टी में गए। ऐसे में भारती ने उनका एक क्यूट वीडियो शेयर किया है।

आपको बता दे हाल ही में कपिल शर्मा ने अपनी बेटी अनायरा का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। भारती का कपिल और उनकी पत्नी गिन्नी के साथ एक अच्छा रिश्ता है। इसलिए उन्हें भी अनायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन का इनविटेशन मिला था। भारती अपने लाडले बेटे लक्ष्य के साथ पार्टी में गई थीं।

बर्थडे पार्टी में पहुंचा भारती का बेटा

आपको बता दे भारती सिंह ने यूट्यूब चैनल पर अनायरा के बर्थडे सेलिब्रेशन से अपने बेटे गोला का एक वीडियो शेयर किया है। व्लॉग में गोला बर्थडे पार्टी को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। गोला की पहली पार्टी के लिए उनकी मां भारती भी कम एक्साइटेड नहीं दिखीं। कपिल की बेटी भारती के बेटे के साथ खेलती हुए भी नजर आईं। भारती ने ये भी कहा कि, जब उनके बेटे का पहला बर्थडे आएगा तो वह गिन्नी से सजेशन लेंगी, क्योंकि वह एक समय में काफी कुछ मैनेज कर लेती हैं।

 

ये भी पढ़े: मौसम बदलते ही जकड़ रहा बुखार, तो राहत दिलाएंगे ये घरेलू नुस्खे

SHARE
- Advertisement -
RELATED ARTICLES

Most Popular