होम / Bhediya: वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, ट्वीट कर दी जानकारी

Bhediya: वरुण धवन की फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, ट्वीट कर दी जानकारी

• LAST UPDATED : September 30, 2022

Bhediya:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी कुछ फिल्मों से ही लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो गए हैं। वरुण बहुत जल्द इंडस्ट्री में अपना एक दशक पूरा करने वाले हैं। ऐसे में वह अपने फैंस के बीच एक खास खबर लेके आएए हैं। बता दें की अभिनेता इंडस्ट्री में अपने 10 साल पूरे करने के अवसर पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करेंगे।

मेकर्स ने दी जानकारी

जानकारी के मुताबिक अभिनेता का 19 अक्तूबर को इंडस्ट्री में एक दशक पूरा हो जाएगा। ऐसे में उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘भेड़िया’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। इसे लेकर हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए जानकारी साझा की है। फिल्म का टीजर वीडियो साझा करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा, तारीख को चिन्हित करें। भेड़िया का ट्रेलर 19 अक्टूबर 2022 को धूम मचाने के लिए आ रहा है।

वीएफएक्स की दिखी झलक

इस टीजर में अभिनेता एक अलग अंदाज नजर आ रहे हैं। टीजर घने जंगलों के सीन से शुरू होता है, जिसमें एक खूंखार भेड़िए को भी दर्शाया गया है। इस टीजर में एक काफी डरावना मंजर भी नजर आता है। साथ ही इस टीजर वीडियो में दमदार वीएफएक्स की झलक दिखाई दे रही है।

25 नवंबर को होगी रिलीज

अमर कौशिक अपनी हॉरर कॉमिडी फिल्म स्त्री के बाद एक और अनोखी फिल्म लेकर आ रहे हैं। इससे वह ‘क्रीचर कॉमेडी’ का नया जॉनर पेश करेंगे। ये फिल्म सिनेमाघरों में 25 नवंबर को आने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें: रसोई की सिंक से नहीं जा रहे कीड़े, अपनाएं ये तरीके

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox