होम / Bhojpuri News: अपनी हाइट के कारण ‘लेडी अमिताभ’ को झेलनी पड़ती है कई दिक्कतें, जानिए कौन है ये ‘लेडी अमिताभ’

Bhojpuri News: अपनी हाइट के कारण ‘लेडी अमिताभ’ को झेलनी पड़ती है कई दिक्कतें, जानिए कौन है ये ‘लेडी अमिताभ’

• LAST UPDATED : December 26, 2022

Bhojpuri News: 

Bhojpuri News: अभिनेत्री यामिनी सिंह ने भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी से एक दमदार जगह बनाई है। इस खूबसूरत अदाकारा को भोजपुरी सिनेमा में लेडी अमिताभ भी कहा जाता है। आपको बता दे इसके पीछे उनकी हाइट है। हाल ही में यामिनी सिंह मशहूर अभिनेता खेसारी लाल यादव के लेटेस्ट गाने ‘तेल’ में नजर आईं थी। इस गाने ने सोशल मीडिया पर खूब गर्दा उड़ाया है। आपको बता दे इससे पहले भी खेसारी और यामिनी के कई गाने सुपर डुपर हिट साबित हो चुके हैं।

यामिनी सिंह की हाइट बनी वजह

आपको बता दे यामिनी सिंह के पास कई प्रोजेक्ट आने से पहले ही रिजेक्ट हो जाते हैं जिसकी वजह बनती है उनकी हाइट। यामिनी सिंह की हाइट 5 फुट 11 इंच है। यामिनी सिंह के सामने बड़े-बड़े भोजपुरी सितारे हाइट में मार खा जाते हैं। कई बड़े एक्टर उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए मना कर चुके हैं। उनके रिजेक्शन की वजह बनी है उनकी हाइट, लेकिन खेसारी लाल यादव वह अभिनेता हैं जो पर्दे पर लंबी-लंबी हीरोइनों के साथ काम करना पसंद करते हैं।

शायद यही कारण है कि खेसारी और यामिनी सिंह की केमिस्ट्री पर्दे पर खूब चमकती है। खेसारी और यामिनी ने कई सुपरहिट गानों में काम तो किया ही है साथ ही साथ उन्होंने यामिनी के साथ एक फिल्म भी की है। नवाबों के ठाठ लिए लखनऊ शहर से निकली यामिनी सिंह आज भोजपुरी जगत का जाना माना नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस आज भी फिल्म इंडस्ट्री में खूब स्ट्रगल कर रही हैं, लेकिन उनका ये जतन दर्शकों को भी नजर आ रहा है।

 

ये भी पढ़े: जानिए कैसे बनता है NOC, कब पड़ती है वाहन के NOC की जरूरत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox